News Nation Logo

हर लड़की शादी से पहले Google से पूछती है ये सवाल, लड़के हो जाएं सावधान

शादी को लेकर लड़की के मन में अलग अलग से सवाल उठते हैं. पति परिवार रिश्ते हर एक चीज़ को लेकर सवाल लड़कियों को डरा भी देते हैं. ऐसे में कई बार लड़कियां गूगल पर शादी से पहले अजीबोगरीब चीजें सर्च कर जाती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 13 Jul 2022, 09:17:10 AM
bride

शादी से पहले Google से पूछती है ये सवाल (Photo Credit: dailystar)

New Delhi:  

शादी के बाद कई सारी चीज़ें बदल जाती है. दोनों परिवार और पति पत्नी के जीवन में बड़ा बदलाव आता है. खासकर किसी महिला या लड़की की जिंदगी तो एकदम से पलट सी जाती है. वहीं शादी को लेकर लड़की के मन में अलग अलग से सवाल उठते हैं. पति परिवार रिश्ते हर एक चीज़ को लेकर सवाल लड़कियों को डरा भी देते हैं.  ऐसे में कई बार लड़कियां गूगल पर शादी से पहले अजीबोगरीब चीजें सर्च कर जाती हैं. कभी अपने दोस्तों के सतह बैठकर तो कभी अक़्ली. आइये जानते हैं क्या है वो चीज़ें. 

यह भी पढ़ें- क्या आपको भी रात में नहीं आती नींद ? तो इन तरीकों से पाएं गहरी और अच्छी नींद

गूगल पर ये चीजें सर्च करती हैं लड़कियां

शादी से पहले लड़कियां लड़कों के मुकाबले अधिक उतसाहित होती हैं. लड़कियां इसी जल्दबाजी में गूगल पर कई अजीबोगरीब चीजें सर्च कर बैठती हैं. गूगल पर शादी से पहले लड़कियां कपड़ों के बारे में सर्च करती हैं. इसके अलावा लड़कियां ये भी सर्च करती हैं कि शादी के बाद उनका पहनावा कैसा होना चाहिए. साथ ही हेरस्टाइल कैसी होनी चाहिए. हर दिन के लिए साड़ी का कलर कौन सा होना चाहिए. 

पति को कैसे रखें खुश

लड़कियां शादी से पहले इस चिंता में अक्सर रहती हैं कि नए घर जाकर उनको कैसा लगेगा. इसी के चलते वो गूगल पर ये भी सर्च करती हैं कि पति को शादी के बाद खुश कैसे रखा जाए. हर दिन स्नैक्स में क्या बनाया जाए. पति को हर दिन क्या सरप्राइस दिया जाये. इसके अलावा लड़कियां अपनी सास को लेकर भी गूगल से सवाल पूछती हैं. सवाल यही होता है कि सास को अलग अलग तरीके से कैसे खुश रखें. 

यह भी पढ़ें- जमकर शरीर पर लगाते हैं Powder, तो बढ़ सकता है Cancer का खतरा

First Published : 13 Jul 2022, 09:17:10 AM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.