logo-image

Happy Missing Day 2022: मिसिंग डे का मौका बनेगा खास, इन बातों से कराएंगे जब अपने प्यार का एहसास

आज का दिन मिसिंग डे ( 20 february happy missing day 2022) के रूप में सेलिब्रेट किया जा रहा है. आज के दिन आप अपने चाहने वालों को ये बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना मिस कर रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आज अपने प्यार का एहसास उन्हें कैसे कराएंगे.

Updated on: 20 Feb 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

फरवरी का महीना वैसे तो प्यार का महीना माना जाता है. लेकिन, 15 फरवरी से एंटी-वैलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है. जिसमें आज का दिन मिसिंग डे (happy missing day 2022) के रूप में सेलिब्रेट किया जा रहा है. आज के दिन आप अपने चाहने वालों को ये बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना मिस कर रहे हैं. अगर आप रिलेशनशिप में है तो पार्टनर को बताएं और अगर सिंगल है और घर परिवार से दूर है. तो, मां-बाप, भाई-बहन (2022 missing day status) और फ्रेंड्स को बताएं कि आप उन्हें कितना याद कर रहे हैं. इसके लिए आप उन्हें क्या मैसेज कर सकते हैं वो तो हमने आपको बता दिया लेकिन, आज के दिन को खास बनाने के लिए आप कुछ इस तरह से अपने डे को स्पेशल बना सकते हैं. तो, चलिए आपको बताते हैं कि अपने प्यार का एहसास (20 february missing day 2022) आप उन्हें कैसे कराएंगे.

यह भी पढ़े : Missing Day 2022: मिसिंग डे पर इस खास अंदाज में करें अपनों को याद, मजबूत होगी रिश्तों की बुनियाद

ऑनलाइन गिफ्ट दें 
आज के दिन आप अपने चाहने वालों को सरप्राइज दे सकते हैं. इसके लिए आप उन्हें ऑनलाइन गिफ्ट दे सकते हैं. मिसिंग डे के दिन को यादगार बनाने के लिए आप अपने पार्टनर या करीबी को उसका मनपसंद गिफ्ट भिजवाकर इस दिन को खास बना सकते हैं. गिफ्ट के साथ मिसिंग नोट (online gift) लिखना न भूलें.

फोन पर कराएं प्यार का एहसास 
अगर आज के दिन आप अपने पार्टनर या किसी दोस्त से दूर हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं. तो मिसिंग डे के दिन उन्हें फोन करके मिसिंग डे विश करें और उन्हें अपने प्यार का एहसास (missing day 2022) करवाएं.

यह भी पढ़े : Skin Care Tips: क्रीम-लोशन में मौजूद इस चीज पर ज़रूर दें ध्यान, उम्र बढ़ने के बाद भी दिखेंगे जवान

मैसेज से शेयर करें फीलिंग 
आज के खास मौके पर एक-दूसरे को शायरी या कविताएं लिखकर अपने दिल का हाल बयां कर सकते हैं. मिसिंग डे पर भी इस फॉर्मूले को अपनाने से आपका पार्टनर और फ्रेंड्स खुश हो जाएंगे. जी हां, इस दिन अगर आप चाहें तो एक लम्बा नोट लिखकर अपने पार्टनर या दोस्त के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं और उन्हें अवगत करा सकते हैं कि आप उन्हें कितना मिस (feelings share with messages) करते हैं.

लाइव चैट करें 
आज मिसिंग डे के दिन आप सबको विश करना न भूलें. इसके साथ ही इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए उनसे ऑनलाइन लाइव चैट करें और बताएं कि आप उन्हें बहुत मिस (live chat) करते हैं.