logo-image

Urfi Javed: चाहते हैं यूनिक फैशन स्टाइल, तो उर्फी जावेद से सीखें ये 5 चीजें

उर्फी जावेद इस समय इंडिया की सबसे बोल्ड मॉडल में से एक हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार में अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करती हैं.

Updated on: 14 Mar 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन और फैशन दीवा उर्फी जावेद अपने अनोखे अंदाज को लेकर रोजना सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी को अब 'इंडिया की लेडी गागा' तक कहा जाने लगा है. इंस्टाग्राम पर उर्फी हर रोज एक नये और युनिक अवतार में नजर आती हैं. उनका हर अंदाज लोगों को दंग कर जाता है. सोशल मीडिया पर भले उर्फी को अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता हो लेकिन आज वो अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से सेलेब्रिटी बन गई हैं. फैशन को लेकर क्रेज रखने वाले लोगों के लिए उर्फी एक इंस्पिरेशन हैं. आप उनसे ये 5 चीजें सीख सकते हैं- 

फैशन विद पैशन
उर्फी जावेद पूरे दिल और पैशन के साथ फैशन को फॉलो करती हैं. एक्ट्रेस ने डर्टी मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में बताया भी था कि वो बचपन से ही फैशन को लेकर काफी एक्साइटेड रही हैं. अगर आप भी फैशनेबल रहना पसंद करते हैं तो आपको उर्फी की तरह पूरे पैशन के साथ फैशन को सीखना और समझना चाहिए. 

बोल्ड और बिंदास
उर्फी जावेद इस समय इंडिया की सबसे बोल्ड मॉडल में से एक हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार में अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करती हैं. इसका अलावा उर्फी एकदम बिंदास रहती हैं. कई बार एक्ट्रेस ने ट्रोल को भी मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी है.  

यह भी पढ़ें: Oscar 2023 : जैकलीन फर्नांडिस के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल, देखें Viewing Party की तस्वीरें

कुछ हटकर सोचें
उर्फी जावेद के फैशन में हमेशा कुछ युनिक और नया होता है. एक्ट्रेस अपने नये और अनोखे आइडिया के साथ लोगों के होश उड़ा देती हैं. अगर आप भी किसी पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो उर्फी से कुछ यूनिक स्टाइलिंग को सीख सकती हैं. उनका मेकअप भी बहुत खूबसूरत होता है. इसके अलावा उनके हेयरस्टाइल्स भी हमेशा ड्रेस के हिसाब से होते हैं. 

ब्यूटी विद ब्रेन 
उर्फी जावेद बेहद खूबसूरत और पावरफुल मॉडल हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को ब्यूटी विद ब्रेन कहना गलत नहीं होगा. फैशन के अलावा उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने ओपिनियन रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं. चाहे सामाजिक मुद्दे हों या महिलाएं को ट्रोल करने के मामले हो हर बार उर्फी जावेद ने अपने बॉस लेडी अंदाज में ट्रोलर्स को करारे जवाब दिए हैं. 

खुद को ब्रांड बनाएं
उर्फी जावेद का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है लेकिन आज वो सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं. एक्ट्रेस ने अपने दम पर खुद को शोबिज की दुनिया में स्थापित किया है. सोशल मीडिया पर उर्फी के 4.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ये उर्फी ही हैं जो युनिक स्टाइल के चलते सबसे फेमस डर्टी मैग्जीन की कवर गर्ल बनी थीं. इसके अलावा उर्फी को इंडिया के सबसे फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने भी अपने आउटफिट के लिए चुना था. आज उर्फी अपने आप में एक ब्रांड बन गई हैं.