logo-image

Oscar 2023 : जैकलीन फर्नांडिस के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल, देखें Viewing Party की तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की हॉलीवुड फिल्म 'टेल इट लाइक ए वुमन' भी 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट हुई थी. इस बीच अदाकारा ने अपनी तस्वीर के साथ एकेडमी अवॉर्ड्स की झलक साझा करते हुए एक नोट शेयर किया है.

Updated on: 13 Mar 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की हॉलीवुड फिल्म 'टेल इट लाइक ए वुमन' भी 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट हुई थी. जैकलीन ने प्रियंका चोपड़ा द्वारा होस्ट की गई साउथ-एशियन कम्युनिटी के लिए प्री-ऑस्कर पार्टी में भी शिरकत की थी. इस बीच अदाकारा ने अपनी तस्वीर के साथ एकेडमी अवॉर्ड्स की झलक साझा करते हुए एक नोट शेयर किया है. अभिनेत्री ने लिखा, '@eltonjohn AIDS Foundation को फायदा पहुंचाने के लिए साल के एकेडमी अवॉर्ड्स देखने वाली पार्टी में! #oscars2023 सभी विनर्स को बधाई!!'  

अगर अदाकारा के लुक की बात की जाए तो, उन्होंने ब्लैक कलर की नेट की खूबसूरत गाउन पहन रखी थी. इयररिंग्स और शानदार ब्रेसलेट से जैकलीन ने अपने लुक को पूरा किया. उनके लुक को देखने के बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया. 

जैकलीन फर्नांडिस पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

यह भी पढ़ें : Oscar 2023 : 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' और 'आरआरआर' की टीम को किंग खान ने दी बधाई, कहा- Truly Inspirational...

आपको बता दें, इस लुक के लिए नेटिजन्स ने भी उन पर खूब प्यार बरसाया है.  इससे पहले अभिनेत्री ने 'टेल इट लाइक ए वुमन' की टीम के साथ अपने प्री-ऑस्कर डिनर से एक नेवी ब्लू पैंट सूट में भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी.  वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि जैकलीन सोनू सूद की 'फतेह' का हिस्सा होंगी. उन्हें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' के एक गाने में भी देखा गया था.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री (Jacqueline Fernandez) सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित रिश्तों के लिए खबरों में थीं, जो 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल है. हालांकि जैकलीन ने उसके साथ अपने रिश्ते को साफ इनकार किया है, वहीं ठग ने कहा है कि वे रिश्ते में थे और इसमें कोई आर्थिक लाभ शामिल नहीं था. वैसे, जब तक कोर्ट इसपर कोई पुष्टि नहीं करती तब तक इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता है.