logo-image

Oscar 2023 : 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' और 'आरआरआर' की टीम को किंग खान ने दी बधाई, कहा- Truly Inspirational...

95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) में भारत ने एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड अपने नाम किए हैं, जो देश के लिए काफी गौरव वाली बात है.

Updated on: 13 Mar 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली :

95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) में भारत ने एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड अपने नाम किए हैं, जो देश के लिए काफी गौरव वाली बात है. दरअसल, साउथ फिल्म 'आरआरआर' (RRR)के 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला. वहीं गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' (The Elephant Whisperers) को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी के लिए ऑस्कर मिला. हर कोई दोनों फिल्म की टीमों को बधाई दे रहा है. अब किंग खान (Shah Rukh Khan)ने भी दोनों टीमों को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी है. किंग खान ने ट्विटर पर आरआरआर और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम को बधाई देते हुए एक पोस्ट साझा किया.

यह भी पढ़ें : OMG! 35 साल बाद पर्दे पर फिर साथ दिखेगी राम-सीता Arun Govil-Deepika Chikhalia की ये जोड़ी

Shah Rukh Khan पोस्ट - 

जिसमें उन्होंने लिखा, 'बड़ा हग  @guneetm और @EarthSpectrum. @mmkeeravaani #ChandraBose जी @ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ tarak9999 हम सभी को इसे करने का तरीका दिखाने के लिए धन्यवाद. दोनों ऑस्कर वास्तव में प्रेरणादायक हैं,'. वाकई आज का दिन देश के लिए काफी खास है. 

ऑस्कर 2023 में भारत -

यह भी पढ़ें :  Kangana Ranaut On Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण की मुरीद हुईं कंगना रनौत, कही ये बात...

इस बार, केवल एक नहीं, बल्कि तीन भारतीय फिल्में प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही थीं. जबकि एसएस राजामौली की निर्देशित फिल्म आरआरआर को हिट ट्रैक‘नाटू नाटू’ बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में के लिए नामांकित किया गया था, शौनक सेन की ऑल दैट ब्रीथ्स और गुनीत मोंगा की द एलिफेंट व्हिस्परर्स डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी के लिए नामांकित किया गया था.

अगर किंग खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें कई बड़े स्टार अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. फैंस भी उनके इस प्रोजेक्ट पर टकटकी लगाए हुए हैं.