News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

किसी भी ऑउटफिट के साथ ट्राई करे ये ट्रेंडिंग 4 स्टाइलिश इयररिंग्स

ज़्यादातर लड़कियाँ जींस-टॉप पर कौन-से इयररिंग्स पहने, इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि जीन्स-टॉप पर कई लड़कियां ऐसे ईयररिंग्स पहन लेती हैं, जिनसे उनका लुक खराब हो जाता है या फिर डल लगता है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 25 Sep 2021, 07:04:06 PM
xx

किसी भी ऑउटफिट के साथ ट्राई करे ये ट्रेंडिंग 4 स्टाइलिश इयररिंग्स (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

ज़्यादातर लड़कियाँ जींस-टॉप पर कौन-सी इयररिंग्स पहने, इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि जीन्स-टॉप पर कई लड़कियां ऐसे ईयररिंग्स पहन लेती हैं, जिनसे उनका लुक खराब हो जाता है या फिर डल लगता है.  किसी भी वेस्टर्न ड्रेस के साथ आपको सोच-समझकर ईयररिंग्स पहनने चाहिए, वरना आपका लुक बोरिंग और नार्मल बाकी दिन जैसा लगता है.अगर हम बात करें ईयरिंग्स की तो काफी सारे  ईयरिंग्स ऐसे आते है जो सिर्फ कुछ ऑउटफिट के साथ पहने जाते है ,लेकिन कुछ  ईयरिंग्स ऐसे होते है जिन्हे आप ड्रेस,जीन्स-टॉप,या फिर सूट के साथ भी पेहन सकतीं है.

तो चलिए जानते है की आप किस दिन या कौन सी ड्रेस के साथ कौन सी  ईयरिंग्स पेहन सकती है

ईयर कफ-  
इस तरह के ईयररिंग्स की सबसे अच्छी बात यह होती है कि अगर आपने पियर्सिंग नहीं कराई है, तो भी आप बड़ी आसानी से इयर कफ ईयररिंग्स को पहन सकते हैं.ये बहुत आसानी से कान में प्रेस होजाते है और बहुत लाइट वेट होते है. 

मोर पंख ईयरिंग्स -
ऐसी  ईयरिंग्स को आप प्लेन कुर्ती अगर अपने जीन्स के ऊपर पहनी है तो उसमे आप इस तरह की ईयरिंग्स को पेहन सकती है. ये देखने में भी बहुत सुन्दर लगती है और लोगों की नज़र भी पड़ती है और पहनने में ये भी बहुत लाइट वेट के होते है तो आपके कानों को दर्द भी नई होगा इसे आप पुरे दिन पहन सकती है.

हूप ईयररिंग्स -
आपको अगर समझ नहीं आ रहा कि जींस -टॉप के साथ क्या पहनें, तो बिना कुछ सोचे हुए इस तरह की ईयररिंग्स सबसे परफेक्ट है. इससे आपका लुक बहुत स्टाइलिश लगता है अक्सर ऐसा होता है की कभी कपड़ों के मैचिंग की इयरिंग्स नहीं मिलती तो उस समय आप इस तरह की एयरिंग्स को पेहेन सकती है.

ड्रैंगलर्स-
ड्रैंगलर्स भी आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी है। आपको बस टॉप से मिल-जुलते ड्रैंगलर्स चुनने हैं और आप परफेक्ट लुक रेडी है.

First Published : 25 Sep 2021, 07:04:06 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो