logo-image

किसी भी ऑउटफिट के साथ ट्राई करे ये ट्रेंडिंग 4 स्टाइलिश इयररिंग्स

ज़्यादातर लड़कियाँ जींस-टॉप पर कौन-से इयररिंग्स पहने, इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि जीन्स-टॉप पर कई लड़कियां ऐसे ईयररिंग्स पहन लेती हैं, जिनसे उनका लुक खराब हो जाता है या फिर डल लगता है.

Updated on: 25 Sep 2021, 07:04 PM

New Delhi:

ज़्यादातर लड़कियाँ जींस-टॉप पर कौन-सी इयररिंग्स पहने, इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि जीन्स-टॉप पर कई लड़कियां ऐसे ईयररिंग्स पहन लेती हैं, जिनसे उनका लुक खराब हो जाता है या फिर डल लगता है.  किसी भी वेस्टर्न ड्रेस के साथ आपको सोच-समझकर ईयररिंग्स पहनने चाहिए, वरना आपका लुक बोरिंग और नार्मल बाकी दिन जैसा लगता है.अगर हम बात करें ईयरिंग्स की तो काफी सारे  ईयरिंग्स ऐसे आते है जो सिर्फ कुछ ऑउटफिट के साथ पहने जाते है ,लेकिन कुछ  ईयरिंग्स ऐसे होते है जिन्हे आप ड्रेस,जीन्स-टॉप,या फिर सूट के साथ भी पेहन सकतीं है.

तो चलिए जानते है की आप किस दिन या कौन सी ड्रेस के साथ कौन सी  ईयरिंग्स पेहन सकती है

ईयर कफ-  
इस तरह के ईयररिंग्स की सबसे अच्छी बात यह होती है कि अगर आपने पियर्सिंग नहीं कराई है, तो भी आप बड़ी आसानी से इयर कफ ईयररिंग्स को पहन सकते हैं.ये बहुत आसानी से कान में प्रेस होजाते है और बहुत लाइट वेट होते है. 

मोर पंख ईयरिंग्स -
ऐसी  ईयरिंग्स को आप प्लेन कुर्ती अगर अपने जीन्स के ऊपर पहनी है तो उसमे आप इस तरह की ईयरिंग्स को पेहन सकती है. ये देखने में भी बहुत सुन्दर लगती है और लोगों की नज़र भी पड़ती है और पहनने में ये भी बहुत लाइट वेट के होते है तो आपके कानों को दर्द भी नई होगा इसे आप पुरे दिन पहन सकती है.

हूप ईयररिंग्स -
आपको अगर समझ नहीं आ रहा कि जींस -टॉप के साथ क्या पहनें, तो बिना कुछ सोचे हुए इस तरह की ईयररिंग्स सबसे परफेक्ट है. इससे आपका लुक बहुत स्टाइलिश लगता है अक्सर ऐसा होता है की कभी कपड़ों के मैचिंग की इयरिंग्स नहीं मिलती तो उस समय आप इस तरह की एयरिंग्स को पेहेन सकती है.

ड्रैंगलर्स-
ड्रैंगलर्स भी आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी है। आपको बस टॉप से मिल-जुलते ड्रैंगलर्स चुनने हैं और आप परफेक्ट लुक रेडी है.