logo-image

इस शहर में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कही ये बात

आयकर विभाग के छापे के बाद से कई लोगों ने ये सवाल भी खड़े किए हैं कि आखिर लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) के पास इतने रुपए कहां से आ रहे हैं

Updated on: 25 Sep 2021, 01:56 PM

highlights

  • सोनू सूद हैदराबाद में बनाएंगे अस्पताल
  • सोनू सूद को लोग मसीहा मानते हैं
  • सोनू ने कोरोना काल में लोगों की काफी मदद की है

नई दिल्ली:

भारत में लाखों लोगों की मदद कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) रील लाइफ के विलेन से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. लेकिन आयकर विभाग के छापे के बाद से कई लोगों ने ये सवाल भी खड़े किए हैं कि आखिर लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) के पास इतने रुपए कहां से आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) पर करीब 18 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगा है. जिसका सोनू ने खंडन किया है. वहीं हाल ही में सोनू सूद ने अपने एक इंटरव्यू में भविष्य के एक ऐसे प्रोजेक्ट के बारे में बताया जिसकी वजह से लोग उन्हें हमेशा याद रख पाएंगे.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने झाड़ू से की अक्षय कुमार की पिटाई, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि नियमों के अनुसार फाउंडेशन के लिए मिला फंड एक साल तक इस्तेमाल किया जा सकता है ऐसे में उनके पास अभी करीब 7 महीने हैं, क्योंकि सोनू ने 4 से 5 महीने पहले ही अपने फाउंडेशन की शुरुआत की है. सोनू ने बताया कि वो हैदराबाद में एक अस्पताल खोलने की योजना बना रहे हैं. सोनू ने कहा कि जितने लोग हमारे पास मदद के लिए आए उनमें से कई लोगों का इलाज हैदाराबाद में हुआ. आने वाले 50 सालों में अगर सोनू सूद रहे या न रहे, लेकिन इस चैरिटेबल अस्पताल के जरिए लोगों का मुफ्त इलाज किया जाएगा. सोनू ने बताया कि उनके सपने बड़े हैं और वो एक मिशन पर हैं. पिछले कुछ दिनों में ही सोनू सूद 2 करोड़ रुपये का खर्चा अस्पताल के प्रोजेक्ट पर कर चुके हैं. यह अस्पताल जरूरतमंदों के लिए अत्याधुनिक, निशुल्क, बेस्ट क्वालिटी की मेडिकल फैसिलिटी से लैस होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने अपने कामों को लेकर बताया कि मैं लोगों की और अपनी मेहनत की कमाई को कहीं बर्बाद नहीं कर रहा. सोनू ने बतायाा कि वो जो ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाते हैं उसका 25 प्रतिशत और कभी-कभी 100 प्रतिशत सीधे अपने फाउंडेशन में दे देते हैं. सोनू ने बताया कि अगर ब्रांड पैसे दान करना चाहता है, तो मैं उनका मुफ्त में विज्ञापन करता हूं. फाउंडेशन में दिया गया फंड भी मेरे व्यक्तिगत फंड हैं, जो मैंने दान किए हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के महामारी भरे काल में सोनू सूद (Sonu Sood) ने गरीबों की काफी मदद की. सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को लॉकडाउन के दौरान उनके घर पहुंचाया और इतना ही नहीं उन्होंने लोगों के खाने और रहने का भी इंतजाम किया. देश में कई लोग सोनू को भगवान का दर्जा तक देने लगे हैं.