logo-image

कैटरीना कैफ ने झाड़ू से की अक्षय कुमार की पिटाई, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं मगर इस दौरान उन्हें जब भी समय मिलता है वो फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती हैं

Updated on: 25 Sep 2021, 11:09 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • कैटरीना इस वीडियो में झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं
  • कैटरीना के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भी करती हैं. आजकल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं मगर इस दौरान उन्हें जब भी समय मिलता है वो फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो झाड़ू लगाती हुईं नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये वीडियो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर बीते साल शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने समंदर में उठाया बोट राइड का लुत्फ, शेयर किया Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये वीडियो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के दौरान का है जिसमें वह सेट पर मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' लंबे समय से तैयार पड़ी है, लेकिन इसकी रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आ पाई है. फिल्म बीते साल ही रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरल का कहर देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह सफेद सूट पहने झाड़ू लगा रही हैं और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनसे सवाल पूछते हैं कि कैटरीना जी आप क्या कर रही हैं. इसके जवाब में कैटरीना कहती हैं, 'साफ, सफाई कर रही हूं.' इसके बाद कैटरीना मस्ती करते हुए अक्षय को झाड़ू से मारने लगती हैं. इस पर अक्षय कहते हैं, 'आप मुझे मार क्यों रही है.' दोनों के इस थ्रोबैक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आएंगे. कैटरीना कैफ के काम की बात करें तो आने वाले समय में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी.