logo-image

हॉट दिशा पटानी का मिडिल क्लास अवतार देखकर रह जाएंगे हैरान

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की की जाए तो उसमें आज हम आपको एक्ट्रेस दिशा पटानी के ट्रांस्फॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देखकर सभी दंग रह जाएंगे. नेशनल क्रश कहलाई जाने वाली दिशा पटानी जैसी आज दिख रही है एक समय पर वैसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थी.

Updated on: 14 Aug 2021, 04:55 PM

मुंबई:

जहां एक समय पर बॉलीवुड में हॉटनेस के मामले में कैटरीना कैफ और दीपिका जैसी एक्ट्रेसिज़ टक्कर दिया करती थी वहीं अब एक नई अदाकारा दिशा पटानी भी अब उस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. बता दें, अपनी पहली फिल्म एम.एस. धोनी से ही दिशा पटानी ने सबके दिलों में जगह बना ली थी. बस तभी से दिशा पटानी को नेशनल क्रश कहा जाने लगा है. दिशा पटानी बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसिज़ में से एक हैं. उनकी स्माइल में ही ऐसा जादू है जिससे उन्होंने अपने करोड़ो फैन्स बना लिए है. 

यह भी पढ़े : IS के आतंकी भारत में इस्तेमाल कर रहे हूप, रॉकेट चैट जैसे सोशल प्लेटफॉर्म

ट्रांस्फॉर्मेशन के बारे में तो आपने सुना ही होगा. जब कोई इंसान सिंपल से लेविशिंग लगने लगे वो है ट्रांस्फॉर्मेशन (Transformation).ऐसे ही बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की की जाए तो उसमें आज हम आपको एक्ट्रेस दिशा पटानी के ट्रांस्फॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देखकर सभी दंग रह जाएंगे. नेशनल क्रश कहलाई जाने वाली दिशा पटानी जैसी आज दिख रही है एक समय पर वैसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थी. अच्छे फीचर्स के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली दिशा पटानी बरेली जैसे छोटे शहर में पैदा हुई है. दिशा ने बॉलिवुड तक का सफर अपने दम पर तय किया है. इस दौरान उन्होंने अपने आपको जिस तरह से ग्रूम किया है और अपनी सुंदरता को जिस तरह से निखारा है, उसकी तारीफ करने से खुद को रोक पाना जरा मुश्किल होगा.

यह भी पढ़े : अब नहीं हो सकेगा फर्जी मतदान, मोदी सरकार उठा रही ये बड़ा कदम

इन तस्वीरों में दिशा के ट्रांस्फॉर्मेशन (Transformation) लुक्स को बहुत ही साफ तरीके से देखा जा सकता है. सिंपल से लेविशिंग बनने तक का सफर दिशा ने बहुत ही कम समय में तय किया है और जाहिर है समय कम था तो उनके लिए आसान तो बिल्कुल भी नहीं रहा होगा. लेकिन उन्होंने कर दिखाया है. दिशा अपने लुक्स के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. इनमें हेयर कलर और स्टालिंग से जुड़े एक्सपेरिमेंट्स भी शामिल हैं. यह स्टाइल इनपर खूब जंचता भी है.

यह भी पढ़े : तालिबान ने दी भारत को धमकी, अगर भेजी सेना तो भुगतना होगा अंजाम

बता दें, दिशा पाटनी ने अपनी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी. इस फिल्म में वो वरुण तेज के अपोजिट नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'M.S. Dhoni - द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान M.S. Dhoni की बायोपिक थी. इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. वहीं दिशा ने धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था. दिशा फिल्म में कुछ ही समय के लिए ही नजर आईं थीं, लेकिन अपनी मुस्कान से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था और तभी से वह नेशनल क्रश बनकर लोगों का दिल जीतती आ रहीं हैं. 

यह भी पढ़े : PM मोदी का ट्वीट- ‘बंटवारे के दर्द को कभी भुलाया नहीं जा सकता’, 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस मनाने का किया ऐलान

आज फिल्मों से लेकर एडवरटाइज़मेंट्स तक दिशा पटानी हर जगह छाई हुई हैं. दिशा अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरें देखकर फैन्स अपना दिल हार जाते हैं. दिशा पटानी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी सुर्खियों बटोरती रहती है.