logo-image

60 से 70 साल के इन Bollywood सेलेब्स के डोले शोले देखकर आपकी खुल जाएंगी आखें

60 से 70 साल के हो चुके ये बॉलीवुड सेलेब्स आज भी फिटनेस के मामले में युवाओं को पीछे छोड़ते हैं.

Updated on: 07 Mar 2022, 08:19 PM

highlights

  • बॉलीवुड सेलेब्स आज भी फिटनेस के मामले में युवाओं को पीछे छोड़ते हैं
  • 40वें पड़ाव पर कदम रखते ही लोग अपने आप को बुजुर्गों की लिस्ट में काउंट करते है.
  • अनिल कपूर अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं

New Delhi:

आज कल की बिजी जिंदगी में और तनाव से भरी जिंदगी में हर किसी को जॉइंट पेन या कोई भी समस्या देखने को मिल जाती है. लोग 40वें पड़ाव पर कदम रखते ही लोग अपने आप को बुजुर्गों की लिस्ट में काउंट करना शुरू कर देते हैं. उनको सर दर्द, कमर  दर्द, शरीर में कमज़ोरी  हालांकि आप चाहे तो ये सब पलक झपकते जा सकता है. अच्छी डाइट , एक्ससरसाइज से आप अपने आपको दुरुस्त बना सकते हैं. या तो आप 70 और 80 के दशक के उन बॉलीवुड स्टार से सबक लेना चाहिए जिनकी फिटनेस का डंका आज भी गूंजता है.  60 से 70 साल के हो चुके ये बॉलीवुड सेलेब्स आज भी फिटनेस के मामले में युवाओं को पीछे छोड़ते हैं. तो चलिए जानते हैं फिटनेस के मामले में आज भी कौन से सेलेब्स देते हैं युवाओं को मात. 

यह भी पढ़ें- इस होली को बनाएं ज़ायकेदार, घर पर बनाएं हरा भरा Kebab

अनिल कपूर- बॉलवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं. अनिल कपूर 65 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है. उनकी कमाल की फीजिक का सीक्रेट साइक्लिंग, प्लैंग, HIIT (हाई इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग) और वेट लिफ्टिंग है. वो अच्छे-अच्छे सेलेब्स को टक्कर देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)


सुनील शेट्टी- बात अगर फिटनेस की हो तो सुनील शेट्टी भला कैसे पीछे रह सकते हैं.  सुनील शेट्टी के स्ट्रॉन्ग मसल आज भी युवाओं को मार गिरा सकते हैं जैसे 90 के दशक में हुआ करता था. अन्ना 60 साल के हो चुके हैं. अन्ना अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करते हैं और अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सनी देओल- सनी के बाइसेप्स या 'ये ढाई किलो का हाथ' वाला डायलोग आज भी उन पर जमता है. सनी की उम्र 65 साल है, लेकिन टी-शर्ट से उनके ट्राइसेप्स आज भी दूर से दमकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी कहते हैं, 'फिटनेस मेरे लिए एक एडिक्शन है. अगर मैं एक्सरसाइज नहीं करता तो पूरा दिन एनेर्जी नहीं रहती है. मैं सुबह वेटलिफ्टिंग करता हूं और दोपहर को स्पोर्ट्स ग्राउंड में रहता हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

यह भी पढ़ें- कुछ इस तरह की जिंदगी जीते थे Shane Warne, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर के पास इतनी थी सपंत्ती

शरत सक्सेना- बॉलीवुड में कभी कभी विलेन या एक हीरो का किरदार निभाने वाले शरत आज भी फिट हैं. 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करने वाले एक्टर शरत सक्सेना कुछ दिनों पहले ही अपने जबरदस्त फीजिक के चलते सुर्खियों में आए थे. शरत अपने इंस्टाग्राम पर  बाइसेप्स, शोल्डर, बैक, ट्राइसेप्स और चेस्ट को ट्रेंड करते नजर आते हैं.  बता दें कि शरत 71 साल के हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharat Saxena (@sharat_saxena)

राकेश रोशन- स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी फिटनेस के मामले में पीछे नहीं हैं. राकेश रोशन की उम्र 71 साल है और वो आज भी अपने वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. आज भी वह फिट युवाओं को मात दे सकते हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)