logo-image

रश्मिका मंदाना का देखकर ये ट्रेडिशनल Outfit, आपको भी हो जाएगी उनसे मोहब्बत

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) उन एक्ट्रेसेज (South Actress) में से है जो आए दिन अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. ना सिर्फ क्यूटनेस बल्कि फिटनेस भी.

Updated on: 27 Oct 2021, 09:24 AM

मुंबई:

4 नवंबर की दिवाली है लेकिन, उसकी शॉपिंग अभी से ही शुरू हो गई है. अब, शॉपिंग तो बनती है क्योंकि एक फेस्टिवल तो है नहीं. पहले धनतेरस, फिर दिवाली, गोवर्धन और भाई दौज सब एक के बाद एक है. इसी चक्कर में शॉपिंग भी जोरों शोरों से चल रही है. अब हमने आपको कुछ दिन पहले ही दिवाली के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के कुछ अच्छे ट्रेडिशनल ऑटफिट्स के ऑप्शन्स दिए थे. क्योंकि इस टाइम पर ज्यादातर क्या, सभी ट्रेडिशनल वियर्स ही खरीदते हैं. इसलिए, हमने सोचा कि बहुत ही गए बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज के ऑप्शन्स. आज जरा आपको साउथ की एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल आउटफिट दिखाते है. एक्ट्रेस भी वो है जो आजकल काफी चर्चाओं में है. हर कोई उनके फैसन स्टाइल को फॉलो करता है. वो एक्ट्रेस कन्नड़ और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना है. जो अपनी अदाओं से ही लोगों को घायल कर देती है. तो, चलिए फटाफट से रश्मिका के कुछ इंडियन आउटफिट्स दिखा देते हैं जो दिवाली के लिए बेस्ट है.  

                                   

रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेसेज में से है जो आए दिन अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. ना सिर्फ क्यूटनेस बल्कि फिटनेस भी. ये वो एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत ही कम टाइम में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. इसी के चलते आज वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज में से एक है. जहां एक तरफ फैंस को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती है. वहीं उनका फैशन स्टाइल भी बेहद पसंद किया जाता है.

                                   

अब, दिवाली है तो ऐसे में आज जरा ध्यान उनकी एक्टिंग और फिटनेस से हटकर उनके फैशन पर ही देंगे. दिवाली के टाइम पर अगर आप भी एथनिक ढूंढ़ रहे हैं. तो, रश्मिका का ये क्रीम कलर का कुर्ता सेट ऑप्ट करना बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. इसे ना सिर्फ दिवाली पर बल्कि इसके साथ ही धनतेरस, भाई दौज पर भी पहना जा सकता है. इसके अलावा आप इसकी जगह स्लिट कुर्ता, अनारकली भी पहन सकते है. इसके साथ ही प्लाजो, पैंट के साथ कुर्ता भी कैरी किया जा सकता है. ध्यान रहे कि लाइट कुर्ते पर हैवी या चुनरी प्रिंट दुपट्टा पेयर करके ही पहनें.

                                     

अब, वहीं अगर एक्ट्रेस के साड़ी लुक की बात करें, तो जितनी प्यारी वो सूट में लगती है. उतनी ही खूबसूरत साड़ी में लगती है. अब, इस साड़ी को ही ले लीजिए जिसमें रश्मिका बेहद ग्लैमरस लग रही है. इस तस्वीर में उन्होंने ब्राउन कलर की साड़ी पहनी है. जिसमें मल्टीकलर बॉर्डर है. इसके साथ लाल प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लाउज को पेयर किया है. इस लुक को उनके खूबसूरत मेकअप ने पूरा किया. वहीं मंदाना ने इयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट भी पहन रखा है. बालों को बहुत ही सिंपल तरीके से पोनी टेल में टाई-अप कर रखा है. दिवाली के लिए इस साड़ी को पिक करना बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. 

                                       

वहीं कई लोगों को कॉटन की साड़िया भी बेहद पसंद आती है. तो, बता दें रश्मिका ने एक कॉटन साड़ी का भी ऑप्शन दिया है. रश्मिका ने फोटो में ब्राउन कलर की साड़ी पहनी है. आप कोई और कलर भी चूज कर सकते हैं. लेकिन, पैटर्न यही फॉलो कर सकते हैं. अब, रश्मिका की इस साड़ी में गोल्डन बॉर्डर है. ये लुक जितना सिंपल है उतना ही अट्रैक्टिव भी है. रश्मिका मंदाना के इस साड़ी लुक से आप भी कुछ फैशन हैक टिप्स ले सकते हैं. इसके साथ ही अगर आपको टियारे का शौक है. तो, रश्मिका की तरह आप भी अपनी कूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए साड़ी के साथ इस फूलों के टियारे को कैरी कर सकते हैं. इस सिंपल लुक में रश्मिका की एक मुस्कान सबका दिल लूट रही है. आप भी इस लुक को कैरी करके सिंप्लिसिटी का पोज दे सकते हैं. 

                                       

रश्मिका का ट्रेडिशनल वॉर्डरोब कलेक्शन सच में देखने लायक है. एक्ट्रेस के पास सूट्स की तो एक से बढ़कर एक झड़ी है ही. लेकिन, साड़ी कलेक्शन भी कुछ कम नहीं है. अब, चाहे बात इस ब्लू साड़ी की करें या क्रीम कलर की साड़ी की. एक्ट्रेस दोनों में ही कहर बरपाती नजर आती हैं.