logo-image

IPL 2022 के सबसे स्टाइलिश Cricketers जो बॉलीवुड सितारो को भी दे रहे हैं मात

क्रिकेट ग्राउंड में चौके छक्के छुड़ाने वाले ये प्लेयर्स अपनी नई जिंदगी में लड़कियों को ही नहीं बल्कि लड़कों को भी अपनी स्टाइल का दीवाना बना देते हैं.

Updated on: 17 Feb 2022, 02:52 PM

New Delhi:

आईपीएल 2022( IPL 2022) की शुरुआत होने में बस कुछ ही समय है. सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी टीमों पर हाथ रख दिया है. इन सभी टीमों में विदेशी क्रिकेटर्स के साथ इंडियन क्रिकेटर्स भी शामिल हैं. हर एक प्लेयर्स अपनी फील्डिंग, बोलिंग, और बैटिंग के लिए फेमस है. क्रिकेट ग्राउंड में चौके छक्के छुड़ाने वाले ये प्लेयर्स अपनी नई जिंदगी में लड़कियों को ही नहीं बल्कि लड़कों को भी अपनी स्टाइल का दीवाना बना देते हैं. ये सारे क्रिकेटर्स कई फैशन ट्रेंड भी फॉलो करते हैं. तो आईये जानते हैं आईपीएल 2022 में शम्मिल हुए इन क्रिकेटर्स के बारें में. 

यह भी पढ़ें- ऐशोआराम से भरपूर है Suresh Raina की जिंदगी, जानें कितनी है संपत्ति

विराट कोहली-

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.  कोहली दुनिया के बेस्ट क्रिकेटर के साथ सबसे फिट खिलाड़ी भी हैं. विराट कोहली ने अपने खेल के अलावा अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है. विराट कोहली जो भी पहनते हैं, उसमें काफी अट्रैक्टिव लगते हैं. विराट कोहली की स्माइल का और उनके फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है. 

केएल राहुल-

पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की ओर से खेलेंगे. कर्णाटक के जन्मे राहुल अपनी निजी जिंदगी में भी फैशन में चौके छक्के छुड़ा देते हैं. केएल राहुल का स्टाइलिंग सेंस काफी अच्छा है. के एल राहुल जिस तरह से अपने आप को कैर्री करते हैं अपने स्टाइल को कैर्री करते हैं उनको देहकर कोई भी मोडल ही कहेगा. 

हार्दिक पांड्या-

 

हार्दिक पांड्या की नीलामी 15 करोड़ रुपये में हुई है. अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगी चीजों के लिए फेमस हार्दिक पांड्या फैशन के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी पछाड़ते हैं. उनका फैशन उन्हें अभी के लोगों से अलग करता है. हार्दिक पंडया फूंकी कपड़ें और लक्ज़री एक्सेसरीज के शौक़ीन हैं. 

शिखर धवन-

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले बल्लेबाज शिखर धवन को 8.25 करोड़ में खरीदा है. शिखर धवन 'गब्बर' कई ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं और एक फैशन आइकॉन भी है. वैसे तो शिखर धवन का स्टाइलिंग काफी सोबर एंड सिंपल है लेकिन उनके लुक का हर कोई दीवाना है.