logo-image

ऐशोआराम से भरपूर है Suresh Raina की जिंदगी, जानें कितनी है संपत्ति

भारतीय क्रिकेटरो को देश हो या विदेश उतना ही प्यार कमरे के सामने और कमरे के पीछे भी मिलता है. लेकिन बात जब पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की आती है तो दर्शकों का प्यार कई गुना बढ़ जाता है.

Updated on: 17 Feb 2022, 12:48 PM

New Delhi:

भारत में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है, गली का हर बचा हर बड़ा क्रिकेट बड़े ही चाव से देखता है. मैच चाहे भारत में हो या फिर विदेशी धरती पर, मैच के शौकीन लोग हर जगह भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने पहुंच ही जाते हैं. भारतीय क्रिकेटरो को देश हो या विदेश उतना ही प्यार कमरे के सामने और कमरे के पीछे भी मिलता है. लेकिन बात जब पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना( Suresh Raina)# की आती है तो दर्शकों का प्यार कई गुना बढ़ जाता है. मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को लोग काफी हद तक पसंद करते हैं. धमाकेदार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के अलावा रैना अपनी जबरदस्त फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं. इस बार के आईपीएल में भी सुरेश रेन अक बोल बाला हो रहा है. तो आइये जाते हैं सुरेश रेन की कुछ ख़ास बातें जो आपको नहीं पता होंगी. 

यह भी पढ़ें- Berries से पाएं चमकती और ग्लोइंग स्किन, इस तरह से बनाएं फेसपैक

ऐसी लाइफस्टाइल है -

बात सुरेश रैना की लाइफस्टाइल की करें, तो जानकरों के मुताबिक उन्हें लैविश लाइफ जीने का काफी शौक है. ब्रांडेड कपड़े पहनना, पार्टियों में जाना और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है. कहा जाये तो सुरेश रेना काफ़ी लक्ज़री लाइफ जीना पसंद करते हैं. 

फैमिली को देते हैं समय-

रेन एक कम्पलीट फॅमिली मैन हैं. रैना को अपने परिवार के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है. अक्सर उन्हें अपनी बेटी ग्रेसिया और बेटे विरोय के साथ खेलते हुए देखा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रेन की कुल सम्पति 185 करोड़ की है.

 

सुरेश रैना के पास गाजियाबाद, दिल्ली और लखनऊ में आलीशान बांग्ला है. लेकिन इन सब में उनके गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर में स्थित बंगले की काफी चर्चा होती है. ये बंगला काफी आलीशान है और हर सुख-सुविधा से लेस है.

सुरेश रैना को लग्जरी कारों का भी शौक है, इसमें मर्सिडीज और पोर्श बूस्टर एस जैसी कई लग्जरी कारें शामिल हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है.

यह भी पढ़ें- पार्टनर के साथ करनी है तूफानी डेट, तो अपनाएं दुनिया के सबसे डरावने Restraunts का रास्ता