logo-image

जाह्नवी के इस इंडियन अवतार को देखकर फैंस भर रहे हैं आहें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लहंगा चोली पहना था.

Updated on: 16 Aug 2021, 09:33 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लहंगा चोली पहना हुआ है. जान्हवी अपने इस इंडियन लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उन्होंने गले में एक नेकलेस भी पहना हुआ है. जो जान्हवी की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है. जान्हवी को तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज़ करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़े : लेबनान टैंक विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हुई

बता दें, जान्हवी अपनी कज़न रिया कपूर की शादी के लिए तैयार हुई थी. जिसके लिए उन्होंने ये इंडियन आउटफिट कैरी किया था. वैसे तो जान्हवी अपने वेस्टर्न लुक से लोगों का दिल बहुत आसानी से चुरा लेती हैं. लेकिन इस इंडियन अवतार में भी वे लोगों की रातो की नींद चुराने में कोई कसर नही छोड़ रही है. जान्हवी कपूर इंडियन वीयर स्टाइल को बहुत पसंद करती है. चाहे वो फिर एक सिंपल कुर्ता हो या स्क्विन्ड लहंगा चोली हो. वह हर इंडियन ड्रेस में कहर ही बरसाती है. 'धड़क' फिल्म से डेब्यु करने वाली जान्हवी कपूर ने ये साबित कर दिया है कि उन्हें मॉडर्न सिल्हूट्स से ज्यादा एथनिक वीयर्स पसंद है. फैशनिस्ट अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलते हुए इंडियन कपड़ों में बिजली गिराने के लिए जानी जाती है. हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों के साथ उन्होंने 'dream a little dream of me' कैप्शन लिखा था. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस खुद ही एक सपने की तरह लग रहीं है. 

यह भी पढ़े : अब महाराष्ट्र में डेल्टा प्लस के तीन अलग-अलग वायरस ने बढ़ाई चिंता

लेकिन, ये सिर्फ इसी समय की बात नहीं है. जान्हवी इससे पहले भी इंडियन अवतार में दिख चुकी हैं. वह इंडियन ड्रेस इस तरह से पहनती है कि फैंस खुद को उनकी तस्वीर पर कमेंट्स करने से रोक नहीं पाते है. इससे पहले भी जान्हवी कपूर को सोनम कपूर की शादी में इंडियन वीयर्स में देखा जा चुका है. जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही थी. 

यह भी पढ़े : अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर देश कर रहा याद, पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने दी श्रद्धांजलि

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म 'रूही' में राजुकमार राव के साथ नजर आई थीं. अब जान्हवी कपूर 'गुड लेक जेरी', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी. इसके अलावा वह इसी महीने में मलयालम हिट 'हेलेन' के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी.