logo-image

लड़कियों के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये बेसिक चीजें

बॉलीवुड की अदाकाराएं भी ये बेसिक चीजें अपने पास रखती हैं.

Updated on: 20 May 2021, 12:33 PM

highlights

  • इन चीजों को आप कभी भी किसी भी दूसरी ड्रेस के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं.
  • इन चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से आपका सिंपल वार्डरोब भी बन जाएगा अमेजिंग कलेक्शन का पिटारा.

नई दिल्ली:

कई बार अच्छा फैशन सेंस (Fashion sense) होने और लेटेस्ट ड्रेसेज (Latest dresses) का कलेक्शन होने के बावजूद भी महिलाओं को सुबह यह चुनने में दिक्कत आती है कि आज पहना क्या जाए. इसी परेशानी का आसान हल हमारे पास है, हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी चीजें जो आपके वार्डरोब (Wardrobe) में होनी ही चाहिए. इन चीजों को आप कभी भी किसी भी दूसरी ड्रेस के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं. यह रहीं कुछ बेसिक चीजें (Basic things). इन चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से आपका सिंपल वार्डरोब भी बन जाएगा अमेजिंग कलेक्शन का पिटारा

ब्लैक और ब्लू जींस (Blue and Black Jeans)
जींस का फैशन पुराना नहीं होता. खासतौर से ब्लू और ब्लैक जींस को आप किसी भी कुर्ती, शर्ट या टीशर्ट के साथ पहन सकती हैं. आप इसके साथ बेसिक टॉप और श्रग भी ले सकती हैं. 

व्हाइट शर्ट (White shirt)
अगर आप ऑफिस जाती हैं तो यह शर्ट आपके लिए बेहद जरूरी है. इसे आप जींस, पेसिल स्कर्ट, लॉन्ग स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं. आज कल तो फ्लोरल ड्रेस या मिनी ड्रेस के साथ भी शर्ट पहनने का भी ट्रेड चल रहा है. इसे आप ट्रेडिशनल स्कर्ट और ज्वलैरी के साथ भी कैरी कर सकती हैं. (Pic Credit- Instagram/ Madhuri Dixit Nene)

यह पढ़ें- कई प्रकार की होती हैं हील्स, अपने आराम के हिसाब से करें पिक


डेनिम जैकेट (Denim Jacket)
डेनिम जैकेट कभी भी आउट डेट नहीं होती, इसका फैशन एवरग्रीन है. इसे रेगुलर टीशर्ट, टॉप, मैक्सी ड्रेस, शॉर्ट ड्रेस, स्पेगिटी, यहां तक की साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं. इसे आप मोनोक्रोमिक ड्रेस या जंपसूट के साथ भी जरूर पहनकर देखें. आप चाहें तो इसे क्रॉप टॉप के साथ भी पहन सकती हैं. (Pic Credit- Instagram/ Sargun Mehta)

श्रग (Shrug)
मार्केट में तरह-तरह के श्रग आने लगे हैं. नेट, लॉन्ग श्रग, प्रिंटेड श्रग. इन्हें आप कुर्ती, टॉप या किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं.

यह पढ़ें- सेलिब्रिटीज के स्कर्ट कलेक्शन से आपको मिलेंगे Fashion Ideas

कलर्ड दुपट्टा (Coloured Dupatta)

इसे आप अलग-अलग स्टाइल में बेसिक टॉप या कुर्ती के साथ स्टाइल कर सकती हैं. (Pic Credit- Instagram/Kusha Kapila)