News Nation Logo

दिशा पटानी के पिटारे से निकला फिटनेस मंत्र, जाने कैसे रखती हैं खुद को फिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जितनी अपनी अदाकारी के लिए उतनी ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. दिशा पटानी जितनी खूबसूरत दिखती है. उतनी ही फिट भी रहती हैं. जब भी बॉलीवुड में फिटनेस और एक्सरसाइज़ का जब भी जिक्र होता है. तो सबसे पहले एक्ट्रेस दिशा पट

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 16 Aug 2021, 04:06:38 PM
Disha patani

Disha Patani (Photo Credit: Instagram)

highlights

  • दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर अकसर सुर्खियां बटोरती रहती है.
  • दिशा पाटनी के वर्कआउट रूटीन में डांसिंग, स्विमिंग, वेट ट्रेनिंग और योग शामिल हैं.
  • वो डांसिंग को सबसे बेहतरीन फिटनेस एक्सरसाइज़ मानती हैं.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जितनी अपनी अदाकारी के लिए उतनी ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. दिशा पटानी जितनी खूबसूरत दिखती है. उतनी ही फिट भी रहती हैं. जब भी बॉलीवुड में फिटनेस और एक्सरसाइज़ का जिक्र होता है. तो सबसे पहले एक्ट्रेस दिशा पटानी का ही नाम सामने आता है. नेशनल क्रश कही जाने वाली दिशा पटानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती नज़र आती हैं. दिशा के फिटनेस वीडियोज़ से फैंस भी उनसे काफी कुछ सीखते है. दिशा की तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. 

यह भी पढ़े : राजद में भीतरी राजनीति, अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी से नाराज

एक समय था जब शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन जैसी एक्ट्रेस फिटनेस टिप्स दिया करतीं थी. लेकिन, आज के समय में बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक के नाम से केवल दिशा पटानी ही मशहूर है. दिशा पटानी के फिटनेस, वर्कआउट की खास बात यही है कि वह बहुत एन्जॉय करते हुए अपनी एक्सरसाइज़ करती हैं. जिम वर्कआउट के साथ-साथ वह अपने खाने-पीने का भी बखूबी ख्याल रखती हैं. दिशा अपनी डाइट में भरपूर मात्रा में प्रोटीन और विटामिन्स वाला खाना भी खाती है. 

यह भी पढ़े : तालिबान ने फिर दी भारत को चेतावनी, अपना रुख बदले तभी दोनों देशों के लिए अच्छा होगा

दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर अकसर सुर्खियां बटोरती रहती है. वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी के वर्कआउट रूटीन में डांसिंग, स्विमिंग, वेट ट्रेनिंग और योग जैसी चीज़े शामिल हैं. वो डांसिंग को सबसे बेहतरीन फिटनेस एक्सरसाइज़ मानती हैं क्योंकि वे उसके रिलैक्सिंग और सुकून देने वाले असर को बहुत पसंद करती हैं. इसके साथ ही दिशा एक ट्रेंड जिमनास्ट भी है. दिशा को जिम जाना भी बेहद पसंद है. वे अक्सर एक दिन में दो बार जिम जाती है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा अपना अधिकतर वक्त जिम में ही बिताती है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियोज़ और तस्वीरों के मुताबिक ये कहा जा सकता है कि दिशा के वॉर्डरोब में ट्रैक पैंट्स से लेकर रनर शॉर्ट्स तक सब कुछ मौजूद रहता है.   

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान ने बताया कि क्यों छोड़ना पड़ा देश, सोशल मीडिया पर खोले राज

बता दें, दिशा पटानी ने फिल्म एम. एस. धोनी से अपने करियर की शुरूआत की थी. तभी से उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा था. उसके बाद दिशा को बाघी 2, मलंग, जैसी एक्शन फिल्म में भी अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया था. दिशा पटानी को आखिरी बार फिल्म राधे में सल्मान खान के साथ देखा गया था.

First Published : 16 Aug 2021, 03:59:08 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.