logo-image

Diwali Fashion 2021: क्या आप भी दिखना चाहती है beautiful, अप्लाई करें ये ख़ास lipstick shades

दिवाली (Diwali) का मौका हो और महिलाएं नए कपड़े खरीदने से लेकर अपने लुक्स (looks) पर ध्यान न दें, क्या ऐसा हो सकता है भला? दिवाली के दिन खूबसूरत दिखने के लिए ड्रेस और ज्वेलरी  के साथ बेस्ट मेकअप सेलेक्ट करना बेहद जरुरी है.

Updated on: 29 Oct 2021, 07:44 PM

नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali) का मौका हो और महिलाएं नए कपड़े खरीदने से लेकर अपने लुक्स (looks) पर ध्यान न दें, क्या ऐसा हो सकता है भला? दिवाली के दिन खूबसूरत दिखने के लिए ड्रेस और ज्वेलरी (dress and jwellery)  के साथ बेस्ट मेकअप(best makeup) सेलेक्ट करना बेहद जरुरी है. जैसा की आप भी जानते है आपकी त्वचा चाहे सांवली हो या फिर गोरी, अच्छे मेकअप के साथ अगर सही लिपस्टिक (lipstick) न अप्लाई हो तो मेकअप का मजा भी बेकार हो जाता है. लिपस्टिक (Lipstick)  मेकअप (makeup)  का अहम हिस्सा है जो आपके ओवरऑल मेकअप में जान डालती है. फेस (face) पर जितना भी मेकअप अप्लाई कर लें, लिपस्टिक के बिना मेकअप लुक अधूरा ही रह जाता है. अक्सर महिलाओं को  लिपस्टिक का सेड (Lipstick shade) सेलेक्ट करने में दिक्कत आती है. अगर आप भी इस दिवाली लिपस्टिक सेड में कंफ्यूज़ हैं तो आप सही जगह पर है. हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए है, जिसको जानकर आप आसानी से अपने लिपस्टिक सेड(Lipstick shade) को सेलेक्ट कर पाएंगी. 

1. बेबी पिंक न्यूड सेड (Baby pink nude shade) को करें ट्राई 

आप इस दिवाली अपने लुक को नया टच देने के लिए बेबी पिंक न्यूड सेड का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह सेड लॉन्ग लास्टिंग मेकअप को कॉम्पलिमेंट करता है. बेबी न्यूड पिंक सेड को आप किसी भी डार्क कलर की ऑउटफिट के साथ अप्लाई कर सकते हैं. न्यूड सेड आपके फेस को नेचुरल लुक देता है जिससे की आपके फेस पर मेकअप का पता नहीं चलता. 

2.फ्लेमिंगो रेड सेड  (Flemingo Red Shade) का टच 

अगर आप इस दिवाली रेड साड़ी या रेड गाउन पहनने की सोच रही हैं तो आपको बता दें कि रेड साड़ी के साथ फ्लेमिंगो रेड सेड की लिपस्टिक अप्लाई करना आपके लिए बेस्ट लुक रहेगा. फ्लेमिंगो रेड सेड आपको एक बोल्ड लुक देता है. लेकिन इस बात का ध्यान रखें की फ्लेमिंगो रेड सेड लिपस्टिक तब ही अप्लाई करें जब आप आइवरी सेड का फाउंडेशन इस्तेमाल कर रही हों क्यूंकि अगर आप ऐसा नहीं करती हैं तो आपका लुक बिगड़ सकता है और आपकी त्वचा डल  लग सकती है. 

यह भी पढ़ें : Diwali 2021: आपकी है यह राशि तो खरीदें अपने पार्टनर के लिए ये ख़ास तौफा

3.मर्लोट मैजिक (Merlot Magic) 

अगर आप डार्क सेड की शौक़ीन है और आप रेड सेड अप्लाई नहीं करना चाहती तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. मर्लोट मैजिक आपको एक रिजॉयसिंग लुक देता है. आपको बता दें आजकल मर्लोट मैजिक चलन में है. हर लड़की मर्लोट मैजिक को ट्राई कर रही है. मर्लोट मैजिक आपके हर ऑउटफिट के साथ चल जाता है, इसलिए आपको सोचने की भी जरुरत नहीं है कि इस सेड को किस ऑउटफिट के साथ अप्लाई करना है.