logo-image

बड़े काम के हैं ये Gloves के टिप्स, Winter Season में दिखाएं आपको मॉर्डन और स्टाइलिश

सर्दियों में जितना खुद को ठंड से बचाना जरूरी होता है. उतना ही स्टाइलिश दिखना भी बेहद जरूरी होता है.

Updated on: 22 Nov 2021, 09:57 AM

नई दिल्ली:

सर्दियों ने दस्तक दे दी है. ऐसे में जितना जरूरी खुद को ठंड से बचाना है. उतना ही जरूरी स्टाइलिश दिखना भी है. अब, स्टाइलिश लुक के लिए होती तो बहुत-सी चीजें है. जैसे कि कपड़े, जूते, वगैराह. लेकिन, एक चीज और है जिसे पहनकर ठंड तो रुक ही जाएगी लेकिन साथ ही आप स्टाइलिश भी लगेंगे. वो लुक आपको ग्लव्स देंगे. ग्लव्स Gloves आपके लुक में चार चांद लगाते है. ग्लव्स आपके लुक को बहुत अट्रैक्टिव बनाते है. वहूीं दूसरी तरफ अक्सर ठंड में उंगलियां भी ठंडी पड़ जाती है. उसके लिए भी ये डिजाइनर ग्लव्स सबसे अच्छा ऑप्शन है. तो, चलिए फटाफट देख लेते हैं कि कौन-कौन से ग्लव्स है. 

                                         

फिंगरलेस ग्लवस
इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर फिंगरलेस ग्लव्स आते है. इन ग्लवस को घर पर भी बनाया जा सकता है. इसके लिए बस मार्केट से थोड़े मौजे लें लें. उसका थोड़ा-सा डिजाइन बनाएं और बस तैयार आपके फिंगरलेस ग्लव्स. आप इसमें डिजाइनर बटन लगाकर इसे अलग-सा लुक दे सकते है. 

                                           

पार्टी ग्लवस
इसी में एक पार्टी ग्लवस आते है. ये ग्लवस आप स्टाइलिश लुक देने के लिए कैरी कर सकते है. वैसे तो इसके लिए लैदर ग्लव्स का इस्तेमाल किया जा सकता है. इन ग्लव्स से ठंड से तो बचा जा ही सकता है. इसके साथ ही इन्हें डिफरेंट कट और पैचेस लगाकर पहना जा सकता है. 

                                           

फर ग्लव्स 
ग्लवस का ये स्टाइल लड़कियों को बेहद पसंद आता है. इसे पहनने से प्रिंसिज लुक मिलता है. जब आप इसे पहनेंगे तो ये आपको कम्फर्टेबल तो फील ही करवाएगा लेकिन, इसके साथ ही ये हाथों को सॉफ्ट भी फील करवाएगा. ये आपके हाथों को भी स्टाइलिश लुक देगा. इन शानदार ग्लवस के साथ आप अपने सिंपल लुक को बाय-बाय कह सकते है. ये फर वाले ग्लव्स डिटेलिंग लुक के साथ निखारने और स्टाइल देने का काम करते है और बेस्ट होते है. 

यह भी पढ़े : Travel: अकेले घूमने के लिए खूबसूरत देश

वुलन स्टाइलिश ग्लव्स
ये स्टाइलिश ग्लव्स लड़कियों को बेहद पसंद आते है. दरअसल, ये पेयर एक शानदार मोनोक्रोम शैली के साथ आता है. ये एक्रो वूलन मैटीरियल से बनी होती है. जो आरामदायक होती है और साथ ही इसे रेगुलर पहना जा सकता है. ग्लव्स में जो वूलन इस्तेमाल की जाती है वो आपके हाथों को कॉजी और आरामदायक रखती है और आपके लिए उन्हें पहनना आसान हो जाता है.