News Nation Logo
Banner

हर मूड के हिसाब से लगाएं लिपस्टिक, जानें किस मूड में कौन सी लिपस्टिक होगी फिट

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 24 Mar 2022, 06:28:27 PM
lipstick

हर मूड के हिसाब से लगाएं लिपस्टिक (Photo Credit: idiva)

New Delhi:  

हर किसी को अपने आप को मेन्टेन करना सुन्दर दिखना अच्छा लगता है. अधिकतर महिलाओं को अच्छे कपड़े और मेकअप करके बाहर निकलना अच्छा लगता है. कई बार कपड़ो से हमारे मूड का अंदाजा लगाया जा सकता है. कई बार लड़कियों के कपड़ों से उनके मूड का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे ही कुछ लड़कियां लिपस्टिक शेड से भी अपने मूड को बयां करती हैं. लिपस्टिक में भी ऐसे बहुत से शेड हैं जिसको आप अपने मूड स्विंग्स के दौरान लगा सकती हैं. तो चलिए अब से आपका मूड स्विंग्स बोरिंग न हो इसके लिए आपको बताते हैं अलग अलग तरह की लिपस्टिक के शेड. 

यह भी पढ़ें- अब Black Dress के साथ ट्राई करें ये 4 Lipstick शेड, लोग हो जाएंगे कायल

कॉन्फिडेंट मूड- कॉन्फिडेंट लगने के लिए रेड कलर बहुत अच्छा होता है. अगर आप खुश हैं तो रेड कलर को अपना सकती हैं. रेड कलर आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा देता है. 

फ्लर्टी मूड- चुलबुले और रोमांटिक मूड के लिए आप लाइट मोड शेड या फिर मैरून कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं, वहीं इन दिनों ग्लॉसी लिपस्टिक का चलन है. अब से आप ग्लॉसी तरह की लिपस्टिक का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. 

गुस्सा या नार्मल मूड - आप गुस्से के मूड में हैं या नार्मल मूड में हैं तो आप न्यूड शेड की लिपस्टिक लगा सकती हैं. ये लिपस्टिक दिन के लुक में ज्यादा अच्छी दिखेगी. अगर आप अपना मेकअप लाइट रखना छाते हैं तो न्यूड शेड का ऑप्शन सबसे अच्छा है. 

यह भी पढ़ें- गर्मियों में इस तरह नहाने से सारी स्किन प्रॉब्लम से रहेंगे दूर, मिलेगा ठंड का एहसास

First Published : 24 Mar 2022, 06:28:27 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.