logo-image

विदेश में ऐश्वर्या ने लगाया देसी तड़का, सफ़ेद लिबास में देख फैंस का दिल धड़का

ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आई हैं. पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में ऐश्वर्या राय का लुक किसी परी से कम नहीं नजर आया है.

Updated on: 04 Oct 2021, 05:17 PM

नई दिल्ली :

मिस वर्ल्ड रह चुकीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai) अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती के फैंस विदेशों तक तक दीवाने हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आई हैं. पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में ऐश्वर्या राय का लुक किसी परी से कम नहीं नजर आया है. एक्ट्रेस के अंदाज ने एक बार फिर से फैंस के दिलों को घायल कर दिया है. आइये आपको भी दिखाते हैं ऐश्वर्या की तस्वीरें साथ ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताते हैं.   

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस की देखकर हॉट तस्वीरें, फैंस के दिल की बढ़ रही है धड़कनें

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस में हैं. वह वहां पेरिस फैशन वीक 2021 में हिस्सा लेने के पहुंचीं. पेरिस फैशन वीक के दौरान, ऐश्वर्या ने व्हाइट कलर की ड्रेस में रैंप वॉक किया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहीं हैं. सिर्फ फैन्स ही नहीं सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐश्वर्या का ये कहर ढाने वाला अंदाज देख न सिर्फ फैंस का दिल ज़ोरों से धड़क रहा है बल्कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी ऐश्वर्या को देख हक्के बक्के रह गए हैं. ऐश्वर्या को सफ़ेद लिबास में देख खुशी और हैरानी दोनों ही वजह से सभी के चेहरे की रंगत उड़ गई है. 

                                           

पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आ रहीं ऐश्वर्या राय किसी परी सरीखी लग रही हैं. खुले बाल और न्यूड मेकअप में ऐश्वर्या का लुक देखने लायक है. ऐश्वर्या का ये लुक बाकी सभी से एक दम हटकर नजर आ रहा है. वैसे तो ऐश्वर्या का हर लुक फैन्स का दिल चुरा लेता है पर 47 की उम्र में भी रैम्प पर ऐश्वर्या कहर ढा रही हैं. तस्वीरों में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि जिस स्टाइल, ग्रेस और कॉन्फिडेंस से ऐश्वर्या रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं, उससे उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. 

                                             

इस बीच अभिषेक बच्चन ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रात में एफिल टावर का खूबसूरत नजारा दिख रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- जब पेरिस चमकता है. बैकग्राउंड में गाना La Vie en Rose बज रहा है. बता दें कि, ऐश्वर्या काफी समय बाद कहीं बाहर गईं हैं. जब से कोरोना शुरू हुआ है ऐश्वर्या को विदेश जाते नहीं देखा गया. ऐश्वर्या के साथ अभिषेक और बेटी आराध्या भी मौजूद हैं.

                                            

पेरिस फैशन वीक में ऐश लीला बेखति हेलेन मिरेन के साथ भी पोज करती नजर आईं. ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी तमिल फिल्म को लेकर खासी चर्चा में हैं.  ऐश जल्द ही पोन्नियिन सेल्वान में नजर आएंगी. इसके अलावा वे अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी दिखाई देंगी. आखिरी बार उन्हें 'फन्ने खान' में देखा गया था.