logo-image

इस एक्ट्रेस की देखकर हॉट तस्वीरें, फैंस के दिल की बढ़ रही है धड़कनें

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने अपनी इन हॉट तस्वीरों से सभी का दिल लूट लिया है. कहना गलत नहीं होगा कि उनका ये लुक काफी कातिलाना लग रहा है. बता दें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाइ राइज जींस पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने वाइट कॉर्सेट टॉप पहना है.

Updated on: 04 Oct 2021, 04:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फैशन के मामले में टक्कर देने वाली बहुत-सी एक्ट्रेसेज है. जिनमें सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा वगैराह का नाम सबसे टॉप पर आता है. लेकिन, इन दिनों एक नाम सबकी जुबान पर चढ़ गया है. जो कि यंग एक्ट्रेस शरवरी वाघ का है. शरवरी का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है. बता दें, ये महाराष्ट्र के फॉर्मर सीएम मनोहर जोशी की रिश्ते में लगने वाली नातिन है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रही हैं. बोल्ड फैशन में ड्रेस्ड शर्वरी इतनी स्टनिंग नजर आ रही हैं कि फैंस का उन पर से नजरें हटा पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है. 

                                   

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने अपनी इन हॉट तस्वीरों से सभी का दिल लूट लिया है. कहना गलत नहीं होगा कि उनका ये लुक काफी कातिलाना लग रहा है. बता दें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाइ राइज जींस पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने वाइट कॉर्सेट टॉप पहना है. मोनोक्रोम कॉम्बिनेशन के इन कपड़ों को और बोल्ड टच देने के लिए उन्होंने लेस ब्रालेट वीअर की हुई है. इस अटायर (attire) में उनका ये दिलकश अंदाज किसी की भी दिल की धड़कनें बढ़ा सकता है.

                                                 

ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखा जा रहा है. इससे पहले भी वे सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा चुकी है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जो हॉटनेस की लिस्ट में शामिल है. तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लू कलर के प्रिंटिड को-ऑर्ड सेट में देखा जा सकता हैं. शर्वरी ने ब्राउन शेड की जैकेट भी पहनी हुई है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही है. 

                                               

ना सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स में बल्कि इंडियन में भी शर्वरी उतनी ही खूबसूरत लगती है. ये तस्वीर उसी बात का सबूत है. रेड कलर की इस इंडियन वीअर में शर्वरी का लुक देखते ही बनता है. एक्ट्रेस का ये लुक जितना सिंपल लग रहा था. उतनी ही वो एलिगेंट नजर आ रही हैं. 

                                           

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्वरी बंटी और बबली के रीमेक बंटी और बबली 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा बहुत पहले ही की जा चुकी थी. इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी के अलावा गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. साथ ही इस फिल्म से वरुण शर्मा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. यश राज फिल्म्स ने इस बात की खबर सोशल मीडिया पर दी थी. वैसे ये फिल्म 20 जून, 2020 को रिलीज होने वाली थी. बहरहाल, फिल्म अभी रीलिज नहीं हो पाई है. शर्वरी की एक्टिंग की बात करें तो उनके काम की चर्चाएं यशराज फिल्म्स के स्टूडियो से बाहर भी आ रही हैं. लोगों में उनके काम को लेकर भी बेहद दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. लोगों का कहना है कि अनुष्का शर्मा के बाद शरवरी यशराज फिल्म्स का दूसरा बड़ा धमाका साबित हो सकती हैं. शरवरी को इससे पहले वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटेन आर्मी’ में देखा जा चुका है.