News Nation Logo
Banner

इस लड़के ने दी बड़े-बड़े फैशन डिज़ाइनर्स को मात

त्रिपुरा के गांव में रहने वाले नील बॉलीवुड एक्ट्रसिज़ की शानदार ड्रेसेज़ को काफी क्रिएटिव तरीके से जुगाड़ के सहारे रिक्रिएट करते हैं. नील इतने करामाती हैं कि कियारा आडवाणी की इस खूबसूरत ग्रीन साड़ी को उन्होंने सिर्फ पत्तों से ही बना दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 19 Aug 2021, 04:27:31 PM
Neel Ranaut

Neel Ranaut (Photo Credit: Instagram)

मुंबई:

इन तस्वीरों को देखकर आपको हंसी तो जरूर आ रही होगी तो आप हंसते रहिए. क्योंकि आपके लिए जो हंसी की बात है, वो इस शख्स के लिए इसका काम है. जी हां, हम बात कर रहें हैं, त्रिपुरा के सरबजीत सरकार की. सरबजीत सरकार ने LLB की पढ़ाई की है. लेकिन, उनका सब कुछ फैशन में ही समाया हुआ है. वे फूल पत्तियों से ऐसी ड्रेस बना लेते हैं. जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं. वह फैशन के मामले में अभिनेत्रियों को बहुत फॉलो करते हैं. वह खुद को 'Village fashion influencer' बताते हैं. सरबजीत कंगना रनौत के इतने पक्के फैन है कि उन्होंने अपना नाम नील रनौत रख लिया है. नील इसलिए क्योंकि उन्हें नीला रंग बेहद पसंद है. बता दें कि, नील के इंस्टाग्राम पर हजारों की तादाद में फॉलोअर्स है. 

यह भी पढ़े : ओला, उबर को गोवा में परिचालन की अनुमति देंगे : गोवा मंत्री

त्रिपुरा के गांव में रहने वाले नील बॉलीवुड एक्ट्रस की शानदार ड्रेसेज़ को काफी क्रिएटिव तरीके से जुगाड़ करके रीक्रिएट करते हैं. नील इतने करामाती हैं कि कियारा आडवाणी की इस खूबसूरत ग्रीन साड़ी को उन्होंने सिर्फ पत्तों से ही बना डाला. मलाइका अरोड़ा हो या अंकिता लोखंडे नील सभी तरह की ड्रेस को पत्तों, पेपर और झाड़ से बहुत अच्छे से बना लेते हैं. वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जिसे देखकर लोग बहुत प्रेरित होते हैं. कई लोग उनका मज़ाक भी उड़ाते है लेकिन नील इस बात की परवाह किए बना अपना काम बरकरार रखते हैं. ऐसे ही ये हरे, सूखे पत्तों और झाड़-फानूस से तैयार की गयी कुछ शानदार ड्रेसिज़ है. नील ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फैशन का हमेशा से ही शौक रहा है लेकिन उनका परिवार काफी गरीब है जिस कारण वो सब कुछ अफोर्ड नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने ड्रेसिज़ को लो-बजट में क्रिएट करना शुरू किया था.

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज को बदलने की तालिबान की कोशिशों पर तीखी प्रतिक्रिया

बता दें, सरबजीत, फैशन डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला के साथ भी काम कर चुके हैं. पहले तो उनके परिवारवालों को भी समझ नहीं आता था कि वो क्या कर रहे हैं. लेकिन धीरे-धीरे उन्हें पता चला कि सरबजीत का इसके बिना जीना मुश्किल है. वो फैशन से बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं. नील ने साबित कर दिखाया कि छोटे से गांव के होने के बावजूद वे कितने टैलेंटिड है और उनमें क्रिएटीविटि की कोई कमी नहीं है. उनके द्वारा बनाई गई इन होम मेड ड्रेस से कोई भी आसानी से इंप्रेस हो जाता है.

First Published : 19 Aug 2021, 04:27:31 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×