logo-image

मस्जिद के अंदर करता था 10 साल की बच्ची का यौन शोषण, गिरफ्तार

दिल्ली के मौजपुर इलाके में मस्जिद के अंदर बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक मस्जिद के अंदर मदरसे में पहले बच्चों को पढ़ाया करता था.

Updated on: 11 Nov 2022, 02:20 PM

highlights

  • दिल्ली के मौजपुर इलाके का मामला
  • करावली में भी ऐसा मामला आया था सामने
  • बच्चे को पढ़ाता था आरोपी युवक

 

 

नई दिल्ली :

Maulana Arrest : मस्जिद के अंदर 10 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में मोहम्मद इमरान नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है.  आईएएनएस की खबर के अनुसार मामला दिल्ली के मौजपुर एरिया का है. पुलिस ने सूचना दी है कि 24 वर्षीय आरोपी युवक इमरान बिहार के किशनगंज का रहने वाला है. वह पहले मस्जिद में ही बच्चों को पढ़ाया करता था. मामले में अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : बाबरी ढांचा विध्वंस मामले में आडवाणी समेत सभी आरोपियों को राहत

इससे कुछ हफ्तों पहले दिल्ली के करावल इलाके में मदरसे में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. करावल नगर के मदरसे में 11 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मौलवी को गिरफ्तार किया गया था. तब परिजनों की शिकायत पर आरोपी जावेद मोहम्मद को पुलिस ने पकड़ा था. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. 

इसे भी पढ़ें: Ukraine-Russia War: रूस पर तेजी से पलटवार कर रहा यूक्रेन, 40 कस्बों-गांवों पर फिर से किया कब्जा

करावल वाली घटना को मुश्किल से एक महीने भी नहीं बीते कि यह मौजपुर में भी इसी तरह की घटना सामने आ गई. दोनों ही मामले लगभग एक जैसे हैं. दोनों में ही बच्चे की उम्र एक जैसी है और पढ़ाने वाला मौलवी आरोपी है.  घटना के बाद  न केवल परिजनों में बल्कि क्षेत्र के अन्य लोगों में भी रोष है. सभी दोषी के कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.