News Nation Logo

'बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी', प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी का तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. इसके साथ ही उन्होंने बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए होने वाली अपनी रैलियों को स्थगित कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Apr 2021, 12:16:33 PM
Rahul Gandhi

'बीमारों, मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी', मोदी पर राहुल का तंज (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • देश में कोरोना का तांडव
  • संकट के बीच सियासत तेज
  • राहुल का पीएम मोदी पर वार

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की भयावहता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि देश में संक्रमण के नए मामलों ने ढाई लाख के आंकड़े को पार कर लिया है. पहली बार देश में 2 लाख 62 हजार से ज्यादा केस एक ही दिन में सामने आए हैं तो मौतों का आंकड़ा भी एक दिन में सर्वाधिक 1501 पहुंच गया है. कोविड मामलों में बड़े पैमाने पर वृद्धि को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. इसके साथ ही उन्होंने बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए होने वाली अपनी रैलियों को स्थगित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: कहीं फर्जी कोविड जांच तो कहीं कालाबाजारी...इसलिए भी बेलगाम हो रहा है देश में कोरोना

देश में कोरोना की भयावह स्थिति को लेकर बीते दिनों से राहुल गांधी लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा है, 'बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी'. दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों में आने वाली भीड़ को लेकर यह कटाक्ष किया है. कोरोना के बीच बंगाल में पीएम मोदी की रैलियों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली थी.

 राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने के साथ ही कोरोना वायरस के चलते बंगाल में अपनी चुनावी रैलियों को स्थगित कर दिया है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं. मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.'

यह भी पढ़ें: Live: कोरोना का तांडव जारी, बिगड़ते हालात के चलते JEE (मेन) परीक्षा स्थगित

इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि यह (कोरोना वायरस) मोदी द्वारा मचाई गई तबाही है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, 'शमशान और कब्रिस्तान--जो कहा सो किया (अंतिम संस्कार और अंत्येष्टि दोनों, जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया).' आपको बता दें कि कुछ अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी की रिपोर्ट के बाद से राहुल गांधी ने गुरुवार से सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

First Published : 18 Apr 2021, 11:55:57 AM

For all the Latest Latest News News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.