logo-image

नम आंखों के साथ सुपुर्द-ए-खाक किए गए जावेद डार, आतंकियों ने अगवा कर की थी हत्या

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में अगवा हुए पुलिस सिपाही जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी। डार का शव कुलगाम से मिला है।

Updated on: 06 Jul 2018, 03:00 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में अगवा हुए पुलिस कॉन्सटेबल जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी। डार का शव कुलगाम से मिला है।

बता दें कि गुरूवार को मां के लिए दवाई लेने मेडिकल की दुकान पर गए डार को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था।

यह घटना शोपियां के कचदूरा इलाके की है। जानकारी के मुताबिक एक कार में आये तीन-चार आतंकवादियों ने हवा में फायरिंग कर जावेद को अपने साथ कार में बिठा लिया था।

जावेद के सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। उसका शव शोपियां स्थित उसके घर लाया गया। जहां उसका परिवार रहता है। जैसे ही शहीद जावेद अहमद डार का शव उनके घर पहुंचा, उनकी मां बिलख-बिलखकर रोने लगीं। चारों तरफ माहौल गमगीन हो गया। हर तरफ उदासी का मंजर था। आतंकवादियों के खिलाफ गुस्सा था। 

जावेद पांच साल से एसएसपी शैलेंद्र कुमार के साथ ऑपरेटर के पद पर तैनात था। कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि हिज्बुल मुजाहिदीन ने इस अपहरण की जिम्मेदारी ली है।

आंतकियों ने एक महीने के भीतर दूसरी बार सुरक्षाबलों के जवानों को निशाना बनाया है। इससे पहले ईद के पाक महीने में कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सेना के जवान का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। जवान का नाम औरंगजेब था।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा के लिए भी तैयार रहें कार्यकर्ताः तेजस्वी