logo-image

आईपीएल 2017 में टीवी होस्ट अर्चना विजया की वापसी, एक्स्ट्रा इनिंग टी-20' की कर रही है एंकरिंग

इंडियन प्रीमियर लीग के पांच सीजन होस्ट कर चुकी जानी-मानी टीवी एंकर अर्चना विजया सीजन 10 में एक बार फिर वापसी कर रही है।

Updated on: 06 Apr 2017, 08:32 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग के पांच सीजन होस्ट कर चुकी जानी-मानी टीवी एंकर अर्चना विजया सीजन 10 में एक बार फिर वापसी की है। 2011-2015 तक आईपीएल को होस्ट करने वाली अर्चना पिछले साल इसका हिस्सा नहीं थी। अर्चना क्रिकेट जगत का जाना पहचाना चेहरा हैं। अर्चना आईपीएल में इस बार 'एक्स्ट्रा इनिंग टी-20' में एंकरिंग करती दिखेंगी।

इसे भी पढ़ें:  सनराइजर्स ने पहले मैच में चैलेंजर्स को 35 रनों से हराया

अपनी वापसी के बारे में एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए अर्चना ने कहा,' मैं कहीं गई नहीं थी! एक्स्ट्रा इनिंग मेरे लिए परिवार जैसा है। हालांकि मैं पिछले सीजन का हिस्सा नहीं थी, लेकिन मेरे फैंस लगातार अपना प्यार दिखाते रहे है। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। मेरी वापसी का भी यही कारण है।'

अर्चना पहले भी गौरव कपूर, संदीप कोचर जैसे कई एंकर के साथ इस शो को होस्ट कर चुकी है। आईपीएल-4 में पहली बार बतौर होस्ट नजर अर्चना नियो स्पोर्ट्स चैनल में भी काम कर चुकी हैं। वह 'Tour Diary for Extra Cover' और 'Cricket Masala Maark' जैसे शो भी होस्ट करती रही हैं।

इसे भी पढ़ें: पुणे सुपरजाइंट्स के स्टीव स्मिथ का मराठा अंदाज देखिए, हैरान रह जाएंगे

इस साल, अर्चना एक नया शो भी कर रही है। इस शो में अर्चना पूरे देश में घूम कर क्रिकेट से जुड़ी नई और रोचक कहानियों के बारे में बतायेंगी। जो अब तक क्रिकेट के फैंस के लिए भी नई होंगी।

इसे भी पढ़ें: रिलायंस जियो के यूजर्स IPL का लाइव प्रसारण फ्री में देख सकेंगे, यह है तरीका