logo-image

रिलायंस जियो के यूजर्स IPL का लाइव प्रसारण फ्री में देख सकेंगे, यह है तरीका

आईपीएल 2017 के मौके पर Reliance Jio भी अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है। आप अब अपने मोबाइल पर फ्री IPL स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

Updated on: 05 Apr 2017, 09:20 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दसवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। जाहिर है सीजन के आगे बढ़ने के साथ-साथ आईपीएल को लेकर लेकर रोमांच भी बढ़ता जाएगा।

ऐसे मौके पर Reliance Jio भी अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है। आप अपने मोबाइल पर फ्री लाइव IPL स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

जी हां, अगर आप Jio यूजर हैं तो IPL 20 टूर्नामेंट देखने के लिए किसी तरह की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। फ्री आईपीएल लाइव मैच देखने के लिए आपके पास जियो टीवी ऐप होना चाहिए। जियो टीवी ऐप पर आपको सोनी सिक्स, सोनी मैक्स समेत कई चैनल बिलकुल फ्री मिलते हैं। आईपीएल के मैचों के लाइव प्रसारण सोनी सिक्स, सोनी मैक्स और सोनी ईएसपीएन पर होने हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo V5 Plus का IPL एडीशन हुआ लॉन्च, जानें क्या है खास फीचर्स

दरअसल, अगर आपका सिम समर सरप्राइज ऑफर के तहत नहीं है तो फ्री ऑनलाइन IPL T20-2017 देखने में समस्या होगी। इसलिए, आपको इस टूर्नामेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखनी है तो पहले प्राइम मेंबर बनना होगा और 303 रुपये का रीचार्ज कराना होगा।

हालांकि प्राइम सर्विस के लिए जिन्होंने सब्सक्राइब नहीं कराया है वो वाईफाई नेटवर्क के जरिए IPL2017 की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 10: एमी जैक्सन के ठुमकों के साथ आगाज, डेढ़ महीने चलेगा क्रिकेटेंमेंट, क्रिकेटेंमेंट और सिर्फ क्रिकेटेंमेंट