logo-image

IPL Auction: कुछ ऐसी नजर आएगी आईपीएल में KKR की टीम, देखें टीम

IPL 2019 Auction: कोलकाता की टीम के लिए श्रीकांत मुंडे और निखिल नायक को खरीदना सरप्राइज रहा, वहीं ब्रैथवेट को खरीदकर टीम ने अपने कैरिबियाई ऑलराउंडर बेंच को और मजबूत किया.

Updated on: 19 Dec 2018, 04:04 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2019 में मंगलवार को नीलामी के दौरान दो बार की खिताब विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders)को काफी मशक्कत करनी पड़ी. टीम ने अपने कई सारे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था जिस कारण उसे इस बार टीम के लिए कई सारे खिलाड़ी खरीदने पड़े. हर बार की तरह इस बार भी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) की टीम ने कुछ सरप्राइज खिलाड़ियो को खरीदा. कोलकाता की टीम के लिए श्रीकांत मुंडे और निखिल नायक को खरीदना सरप्राइज रहा, वहीं ब्रैथवेट को खरीदकर टीम ने अपने कैरिबियाई ऑलराउंडर बेंच को और मजबूत किया.

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) ने टीम के साथ लंबे समय से जुड़े सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को रिटेन किया. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) ने क्रिस लिन को भी रिटेन किया. टीम ने कुल 8 खिलाड़ियों को खरीदा है.

और पढ़ें: IPL Auction: कुछ ऐसी नजर आएगी आईपीएल में राजस्थान की टीम, देखें टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) ने कार्लोस ब्रैथवेट को 5 करोड़ रुपये, ल्युकी फर्ग्युसन को 1.60 करोड़ रुपये, आर्निच नॉर्त्जे को 20 लाख रुपये, निखिल नायक को 20 लाख रुपये, हैरी गर्नी को 75 लाख रुपये, यारा पृथ्वीराज को 20 लाख रुपये, जो डेनली को 1 करोड़ रुपये और श्रीकांत मुंडे को 20 लाख रुपये में खरीदा.

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) की टीम में इस बार बल्लेबाज के रूप में जो डेनली, निखिल नायक (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा (विकेटकीपर), क्रिस लिन, शुभमन गिल और रिंकू सिंह का नाम हैं.

वहीं ऑलराउंडर खिलाड़ियों में श्रीकांत मुंडे, कार्लोस ब्रैथवेट, आंद्रे रसल, सुनील नरेन और नीतीश राणा को शामिल किया.

और पढ़ें: IPL Auction: नाम बड़े पर फिर भी नहीं बिके यह 5 स्टार खिलाड़ी, देखें लिस्ट 

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) ने गेंदबाजी में स्पिनर के तौर पर पीयूष चावला और कुलदीप यादव को शामिल किया है वहीं तेज गेंदबाजी में पृथ्वी राज यारा, हैरी गर्नी, आर्निच नॉर्त्जे, ल्यूकी फर्ग्युसन, प्रसिद्ध कृष्णा, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी को शामिल किया है.

टीम ने 25 में से 21 खिलाड़ियों की जगह भर दी है जबकि 4 खिलाडियों की जगह अभी भी खाली है.