logo-image

IPL 2018 DD vs KKR: श्रेयस ने खोला गंभीर के न खेलने का राज, बताया किसका था फैसला

आईपीएल 11 में शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पहली बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से भिड़ी।

Updated on: 28 Apr 2018, 03:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 11 में शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पहली बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से भिड़ी। मैच को जीतने के बाद गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद प्लेंइग में न खेलने को लेकर श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने गंभीर से जुड़ा सवाल पूछा कि गंभीर को प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलने की वजह क्या थी?

अय्यर ने इस सवाल के जवाब में बताया, 'गंभीर को ड्रॉप करने का आइडिया उनका नहीं था, बल्कि पूर्व कप्तान (गौतम गंभीर) ने खुद ही यह फैसला किया था।'

अय्यर ने गंभीर की तारीफ करते हुए कहा, 'उन्होंने जो किया वह बड़े साहस का काम है।'

यह भी पढ़ें: IPL 2018: मैच जीतने के बाद धोनी ने बनाए बेटी जीवा के बाल, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव करते हुए गंभीर की जगह विजय शंकर और डेनियन क्रिश्चयन की जगह कोलिन मुनरो को जगह दी थी।

गौरतलब है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी छोड़ने का फैसला किया।

गौतम गंभीर ने टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए अपनी फ्रैंचाइजी से वेतन के रूप में कोई पैसा न लेने का ऐलान कर दिया। दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को 2.8 करोड़ रुपये में अपनी टीम में खरीदा था।

यह भी पढ़ें: तीरंदाजी विश्व कप : शंघाई में अभिषेक ओर ज्योति ने साधा निशाना, जीता कांस्य पदक