logo-image
लोकसभा चुनाव

आरएलपी सांसद ने कहा, रेप जैसी घटना के आरोपियों को मिले सार्वजनिक रूप से सजा

आरएलपी सांसद ने कहा, रेप जैसी घटना के आरोपियों को मिले सार्वजनिक रूप से सजा

Updated on: 04 Aug 2023, 05:55 PM

जयपुर:

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भीलवाड़ा में सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि राजस्थान देश की अपराध राजधानी बन गया है।

उन्होंने कहा, सरकार को ऐसे अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

बेनीवाल जयपुर में अपने जालूपुरा स्थित आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा, दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को सरेआम सजा दी जानी चाहिए। सरकार को ऐसे आरोपियों का एनकाउंटर करने का आदेश जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि तभी इस तरह की विकृत मानसिकता वाले लोगों पर रोक लगेगी।

बेनीवाल ने कहा, भीलवाड़ा में खनन माफिया का बोलबाला है, साथ ही चोरी, हत्या और बलात्कार की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। वहीं, नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और हत्या का कलंक राजस्थान पर लगा है। इसे हटाना बहुत मुश्किल है। ऐसे में सरकार को आत्ममंथन कर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है।

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में लंबे समय से कांग्रेस और बीजेपी का गठबंधन चल रहा है, जिसके कारण हालात बद से बदतर हो गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.