logo-image

शीना बजाज नॉन स्टॉप धमाल से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

शीना बजाज नॉन स्टॉप धमाल से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Updated on: 04 Aug 2023, 01:40 PM

मुंबई:

इरशाद खान द्वारा निर्देशित फिल्म नॉन स्टॉप धमाल से एक्ट्रेस शीना बजाज बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में काया की भूमिका निभाई है, जिसमें राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी, श्रेयस तलपड़े, हेमंत पांडे और कई अन्य कलाकार भी हैं।

शीना ने कहा, इस फिल्म से लंबे ब्रेक के बाद कॉमेडी में मेरी वापसी है। इस शैली में मेरी आखिरी फिल्म सिटकॉम बेस्ट ऑफ लक निक्की थी। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ फिल्म में काम करना अद्भुत था। राजपाल यादव से बहुत कुछ सीखा। वह हमेशा मदद के लिए मौजूद थे और हमने बहुत कुछ सुधार भी किया। उन्होंने मेरे काम के बारे में अच्छी बातें कहीं। ऐसी बातें बहुत मायने रखती हैं।

अब जब वह फिल्मों में अपना सफर शुरू कर रही हैं, तो हम उनसे पूछा कि वह किस तरह की भूमिकाएं निभाने की इच्छुक है।

उन्होंने कहा, बॉलीवुड में, मेरा पर्सपेक्टिव मुख्य रूप से ऐसी भूमिकाओं की तलाश के इर्द-गिर्द घूमता है, जो गहराई से परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड हो, जो मुझे एक एक्टर के रूप में वास्तव में आगे ले जाए। यह वह अनोखी फिल्म है जहां आपके पास अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को अपने और आर्कषित कर सकते हैं।

एक बार जब आप यह हासिल कर लेते हैं और लोग आपकी प्रतिभा को पहचान लेते हैं, जो आगे बढ़ना आसान हो जाता है। नॉन स्टॉप धमाल 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है और ट्रेलर 4 तारीख को लॉन्च होने वाला है। कृपया ट्रेलर देखें, म्यूजिक का आनंद लें। आपकी प्रतिक्रिया से सुधार हो सकते हैं।

इसके अलावा, होराइजन पर एक और फिल्म है, और मैं ईमानदारी से सभी से आग्रह करती हूं कि इस रोमांचक यात्रा के दौरान मुझे अपना अटूट समर्थन, प्यार और स्नेह प्रदान करें।

एक्ट्रेस टीवी और साउथ फिल्मों का एक जाना माना चेहरा है।

उन्होंने कहा, मुझे चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम करने का अवसर मिला है, खासकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट कैंप के साथ। मैंने करीना, कैटरीना सहित अलग-अलग एक्ट्रेस के चाइल्डहुड वर्जन को चित्रित किया है।

मैं चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपने समय के दौरान कई टीवी शो और विज्ञापनों का हिस्सा रही हूं। हालाँकि, मैंने इन अलग-अलग माध्यमों के बीच स्पष्ट अंतर देखा है। टेलीविजन के लिए अत्यधिक प्रयास की आवश्यकता होती है, जो अक्सर लगभग 16-17 घंटों तक चलता है।

उन्होंने आगे कहा, वर्तमान में, मैं एक ऐसे शो में शामिल हूं जहां टेलिकास्ट संबंधी समस्याओं के कारण शूटिंग बढ़ सकती है। इसके बावजूद, परफॉर्मेंस त्रुटिहीन रहना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि आपके चेहरे पर थकान या हताशा के कोई लक्षण न दिखें - चाहे कुछ भी हो, शो जारी रहना चाहिए। दूसरी ओर, फिल्मों में काम करने का एक सीमित शेड्यूल, सीमित समय और एक विशिष्ट समय की आवश्यकता होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.