logo-image

सैमसंग से गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज को लेकर हो गई ये बड़ी गलती

सैमसंग से गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज को लेकर हो गई ये बड़ी गलती

Updated on: 06 Aug 2023, 11:05 AM

सैन फ्रांसिस्को:

सैमसंग ने गलती से गैलेक्सी टैब एस9 एफई और गैलेक्सी टैब एस9 एफई प्लस के लॉन्च की पुष्टि कर दी।

एंड्रॉइड पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, बिक्सबी लैंडिंग पेज पर, सैमसंग फ्रांस ने जानकारी हटा दी, क्योंकि गैलेक्सी टैब एस9 एफई और गैलेक्सी टैब एस9 एफई प्लस का अभी तक आधिकारिक तौर पर अनावरण नहीं किया गया है।

लैंडिंग पेज के नीचे स्क्रॉल करने पर फुल डिस्प्ले में दो नए टैबलेट दिखाई देते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, ऐसा प्रतीत होता है कि बिक्सबी पेज अभी भी चालू है, शायद सैमसंग इसे बदलना चाहता है।

ऐसा प्रतीत होता है कि यह गलती केवल कंपनी के फ्रांसीसी डिवीजन को प्रभावित करती है क्योंकि इससे यूएस बिक्सबी लैंडिंग पेज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

गैलेक्सी टैब एस9 एफई में 10.9 इंच की स्क्रीन होने की उम्मीद है, जबकि गैलेक्सी टैब एस9 एफई प्लस संभवतः 12.4 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा।

डिवाइस एक्सिनोस चिप से लैस हो सकते हैं।

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि लागत कम रखने के लिए वे एलसीडी स्क्रीन के साथ भी आ सकते हैं।

पिछले महीने, टेक दिग्गज ने गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज लॉन्च की थी, जिसमें डायनामिक एमोलेड 2एक्स डिस्प्ले के साथ टैब एस9, टैब एस9 प्लस और टैब एस9 अल्ट्रा शामिल हैं।

सीरीज दो रंगों बेज और ग्रेफाइट, और तीन साइज में आती है -- टैब एस9 अल्ट्रा पर 14.6 इंच, टैब एस9 प्लस पर 12.4 इंच और टैब एस9 पर 11 इंच।

इसके अलावा, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज फास्ट परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 द्वारा संचालित है, साथ ही यह आईपी68-रेटेड एस पेन के साथ आता है जो यूजर्स को उनके विचारों को जीवन में लाने में मदद करता है।

अपने प्रीमियम सॉफ़्टवेयर एक्सपीरियंस से मेल खाने के लिए, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के हार्डवेयर में फ्लैगशिप गैलेक्सी एस सीरीज के स्मार्टफ़ोन की आइकोनिक गैलेक्सी डिज़ाइन विशेषताएं, जैसे कि समान आकर्षक कैमरा लेआउट शामिल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.