logo-image

BMC के खिलाफ वीडियो बनाने पर आरजे मलिष्का को नोटिस

मुंबई की आरजे मलिष्का मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) पर गाना बनाने को लेकर मुश्किलों में फंस गई है।

Updated on: 19 Jul 2017, 07:12 PM

नई दिल्ली:

मुंबई की आरजे मलिष्का मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) पर गाना बनाने को लेकर मुश्किलों में फंस गई है। बीएमसी ने मलिष्का को उनके घर में डेंगू लार्वा पाए जाने को लेकर उन पर निशाना साधा है। बीएमसी ने उन पर कार्यवाही करते हुए नोटिस थमा दिया। मुंबई के गड्ढों की पोल खोलना मलिष्का को काफी महंगा पड़ा।

दो युवा सेना सदस्यों ने बीएमसी कमिश्नर से मलिष्का और उनके रेडियो स्टेशन 93.5 के खिलाफ 500 करोड़ के मानहानि के मुकदमे के लिए आग्रह किया है।

'मुंबई तुला बीएमसी वर भरोसा नाइ का' जिसका मतलब 'मुंबई तुम्हे बीएमसी पर भरोसा नहीं क्या?' नाम से वायरल गाना आरजे मलिष्का ने अपनी आवाज में गया। मराठी भाषा के इस गाने में मलिष्का ने मानसून में BMC की पोल खोली थी वायरल हुई वीडियो के बाद से ही मलिष्का बीएमसी और शिवसेना के निशाने पर आ गई।

शिवसेना के नेता, अमेय घोले और समादान सर्वांकर ने बीएमसी आयुक्त अजय मेहता से मंगलवार को मुलाकात की और रेडियो स्टेशन के खिलाफ मानहानि का दावा ठोंकने की मांग की है, जिसने बीएमसी को बदनाम करने की कोशिश की है।


उन्होंने कहा, 'रेडियो स्टेशन और होस्ट मलिश्का ने बेवजह बीएमसी को उन दिक्क्तों के लिए दोषी ठहराया जो कि उनकी देखरेख में ही नहीं है।'

और पढ़ें: श्रद्धा कपूर की 'हसीना पारकर' ने तोड़ा 'DDLJ' का 22 साल पुराना रिकॉर्ड, मराठा मंदिर में दिखाया ट्रेलर