logo-image

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके पिता की सलाह- मुस्लिम महिलाओं ने भी किया वोट, इसलिए सभी धर्मों को साथ लेकर चलें

योगी को बुर्के वाली महिलाओं ने भी वोट दिया है।

Updated on: 22 Mar 2017, 04:40 PM

नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट ने अच्छा मुख्यमंत्री बनने के लिए सलाह दी है। आनंद सिंह बिष्ट ने उनसे कहा है कि योगी अब एक राज्य के सीएम हैं। ऐसे में उनकी सबसे पहली ज़िम्मेदारी यह बनती है कि वो समाज के सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलें।

आनंद सिंह ने कहा, 'चूकि योगी को बुर्के वाली महिलाओं ने भी वोट दिया है। इसलिए आदित्यनाथ को सभी धर्मों का आदर करना चाहिए और लोगों का दिल जीतना चाहिए।'

योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम बनने को लेकर उनके माता-पिता ने काफी खुशी जाहिर की। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में रहने वाले उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि उनमें शुरू से ही लोगों के प्रति सेवा का भाव था। अब वह सीएम बन रहे हैं। वह बचपन से ही प्रतिभाशाली थे और कहते थे कि लोगों की सेवा करनी है।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने कहा, यूपी में अब नहीं चलेगा भ्रष्टाचार और गुंडाराज

आनंद ने कहा, 'मुस्लिम महिलाओं ने भी बीजेपी के लिए वोट किया है। उन सभी को तीन तलाक और अन्य मुद्दों पर बीजेपी से मदद की उम्मीद होगी। सभी धर्म के लोगों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे और यूपी के सीएम को इस बात को याद रखना चाहिए।'

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनके बेटे को हिन्दुत्ववादी टैग से निकलने की जरूरत है। बता दें कि पहले ही दिन सीएम आदित्यनाथ ने अपने कर्मचारियों को अनाप-शनाप बयान देने से बचने की सलाह दी है।

योगी आदित्यनाथ ने विज्ञान विषय से ग्रैजुएट करने के बाद 1993 में गोरखपुर चले गए थे और फिर 1994 में संन्यास ले लिया था। आनंद ने कहा कि उन्हें और परिवारवालों को आदित्यनाथ के संन्यास के निर्णय से सहमत होने में थोड़ा वक्त लगा।

यह भी पढ़ें: योगी, मौर्य और पर्रिकर नहीं देंगे संसद से इस्तीफा, जुलाई में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक करेंगे इंतज़ार