logo-image

यॉट रॉक म्यूजिकल सेलिंग के कलाकारों में शामिल हो सकते हैं वुडी हैरेलसन

यॉट रॉक म्यूजिकल सेलिंग के कलाकारों में शामिल हो सकते हैं वुडी हैरेलसन

Updated on: 16 Jul 2022, 01:45 PM

लॉस एंजेलिस:

तीन बार ऑस्कर नामांकित वुडी हैरेलसन वर्तमान में रॉक ऑफ एजेस के निर्माता क्रिस से लायंसगेट के 1970 के दशक के ज्यूकबॉक्स म्यूजिकल सेलिंग में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं। डीएरिएन्जो, इस बात की जानकारी डेडलाइन से सामने आई है।

डेडलाइन के अनुसार, डीएरिएंजो ने जेरेमी प्लेगर के साथ पिच को बेचा, जो मेगामिक्स और हैरेलसन के साथ विकसित और उत्पादन करेगा।

नौकाओं की बात करें तो हैरेलसन ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल पाल्मे डीओर विजेता कॉमेडी ट्राएंगल ऑफ सैडनेस में एक के उन्मादी, मार्क्‍सवादी कप्तान के रूप में अभिनय किया।

लायंसगेट के प्रोडक्शन के अध्यक्ष एरिन वेस्टरमैन ने एक बयान में कहा, यॉच रॉक वाइब, लोकाचार और जीवनशैली के बारे में सब कुछ इस मजेदार और प्रफुल्लित करने वाली उदासीन कॉमेडी पर लाया जाएगा।

हम जेरेमी, जोनाथन, गिलियन, क्रिस और वुडी के साथ काम करके रोमांचित हैं और हमें विश्वास है कि इसमें न केवल एक अभूतपूर्व साउंडट्रैक होगा, बल्कि यह आपको गर्मियों के मूड में भी डाल देगा।

लेविन और बोहरर के मेगामिक्स की लायंसगेट के साथ पहली-दिखने वाली फिल्म और टेलीविजन डील है।

फॉक्स में विकास में उनके पास मिक फ्लीटवुड का संगीत नाटक, 13 गाने भी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.