News Nation Logo

इंडोर स्टेडियम पार्क में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद जिला नगर थाना क्षेत्र में स्थित इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में एक विवाहित महिला से चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 24 Aug 2020, 12:17:55 AM
Arrest

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

जहानाबाद:

बिहार के जहानाबाद जिला नगर थाना क्षेत्र में स्थित इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में एक विवाहित महिला से चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने रविवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और घटनास्थल का मुआयना किया गया और उसके आसपास शराब की खाली बोतलें मिली है.

यह भी पढ़ें- जब सुशांत केस की CBI जांच हो सकती है तो साधुओं की हत्या की क्यों नहीं: VHP

उन्होंने बताया कि पीडिता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया है. साथ ही फिंगरप्रिंट टीम ने घटनास्थल पहुंचकर वहां से कुछ नमूने एकत्रित किए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी और जहानाबाद शहर के गड़ेरिया खंड और शेखआलमचक मोहल्ला निवासी मोहम्मद सुल्तान, मोहम्मद आमिर और मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक अज्ञात आरोपित को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है. घटना के संबंध में पीड़िता का कहना है कि वह 20 अगस्त की दोपहर में पार्क में घूमने गई थी. उसी दौरान पार्क परिसर में निर्मित एक गोदाम में ले जाकर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला के पति के अनुसार आरोपितों में से दो के साथ जमीन के मामले में पहले से विवाद चल रहा है और पूर्व में उनलोगों ने उसकी पत्नी और बेटी के साथ घटना करने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- सोनिया-राहुल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए एकमात्र उम्मीद की किरण : कुमारी शैलजा

पीड़ित महिला का आरोप है कि उनके साथ हुई घटना की सूचना जब वह महिला थानाध्यक्ष को देने गई तो उन्होंने उसे भगा दिया जिसके बाद वह अदालत की शरण में गयी. पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी महिला थानाध्यक्ष अलका सोनी से स्पष्टीकरण मांगा है कि क्यों नहीं उन्हें निलंबित कर उनके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 12:17:55 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.