logo-image

आप ने कहा, यदि गुजरात के CM सवालों का जवाब दें तो छापेमारी का सबूत देगी पार्टी

भारद्वाज ने कहा, अगर गुजरात के मुख्यमंत्री मीडिया के सामने इस बारे में सवालों के जवाब देने के लिए सहमत होते हैं तो आप के अहमदाबाद कार्यालय में पुलिस की छापेमारी का सबूत देंगे.

Updated on: 12 Sep 2022, 03:15 PM

अहमदाबाद:

स्थानीय पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) के अहमदाबाद कार्यालय (Ahmedabad office) पर छापेमारी से इनकार करने के कुछ घंटों बाद पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर गुजरात के सीएम भूपेंद्र रजनीकांत पटेल उनके सवालों का जवाब देते हैं आम आदमी पार्टी (Aam admi party) छापे का सबूत देगी. पार्टी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बिना किसी अदालती आदेश के अहमदाबाद में आप कार्यालय पर छापा मारा और अवैध तलाशी ली. उन्होंने दावा किया कि अहमदाबाद पुलिस ने छापेमारी से इनकार किया क्योंकि उन्हें पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला.

ये भी पढ़ें : आप के अहमदाबाद दफ्तर पर गुजरात पुलिस की रेड, केजरीवाल ने साधा निशाना

भारद्वाज ने कहा, "अगर गुजरात के मुख्यमंत्री मीडिया के सामने इस बारे में सवालों के जवाब देने के लिए सहमत होते हैं तो आप के अहमदाबाद कार्यालय में पुलिस की छापेमारी का सबूत देंगे." उन्होंने यह भी कहा कि अहमदाबाद पुलिस ने छापेमारी से इनकार करते हुए स्पष्ट किया कि सत्तारूढ़ भाजपा गुजरात में आप के बढ़ते समर्थन से पूरी तरह बौखला गई है. उन्होंने कहा कि आप वर्तमान में गुजरात में राजनीतिक दलों में दूसरे स्थान पर है, लेकिन जल्द ही नंबर एक पर चढ़ जाएगी और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को हरा देगी. गुजरात के आप नेता इसुदान गढ़वी ने पहले ट्विटर पर दावा किया था कि गुजरात पुलिस ने पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के राज्य में पैर रखने के बाद दो घंटे तक पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा.