logo-image

आप के अहमदाबाद दफ्तर पर गुजरात पुलिस की रेड, केजरीवाल ने साधा निशाना

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, आम आदमी 'गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से बीजेपी बुरी तरह बौखला गई है.

Updated on: 11 Sep 2022, 11:43 PM

अहमदाबाद:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि गुजरात में उनकी पार्टी को मिल रहे समर्थन से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिल गई है. इसलिए, दिल्ली के बाद यह पश्चिमी राज्य में छापेमारी की जा रही है. केजरीवाल का बयान आप की गुजरात इकाई के नेता इसुदान गढ़वी द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें कहा गया कि केजरीवाल के शहर पहुंचते ही राज्य पुलिस ने पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा. "दो घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, पुलिस ने कहा कि वे फिर से आएंगे.
इसुदान गढ़वी के ट्वीट के जवाब में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, आम आदमी 'गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से बीजेपी बुरी तरह बौखला गई है. AAP के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है. दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. दिल्ली में कुछ नहीं मिला. गुजरात में भी कुछ नहीं मिला. हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.' 

ये भी पढ़ें : स्वतंत्रता सेनानी से लेकर शंकराचार्य की उपाधि तक, ऐसे थे स्वरूपानंद सरस्वती

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर रविवार को अहमदाबाद पहुंचे. राज्य में अपने प्रवास के दौरान, केजरीवाल अहमदाबाद में विभिन्न व्यावसायिक समूहों के साथ चार टाउनहॉल कार्यक्रम आयोजित करने वाले हैं. केजरीवाल सोमवार को ऑटो चालकों, व्यापारियों और अधिवक्ताओं के साथ तीन टाउन हॉल कार्यक्रम आयोजित करेंगे. वह मंगलवार को सफाई कर्मियों के साथ टाउनहॉल कार्यक्रम भी करेंगे. उनसे विधानसभा चुनावों से पहले अपने प्रवास के दौरान गुजरात के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण 'गारंटी' की घोषणा करने की भी उम्मीद है.