logo-image

क्यों अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे लालकृष्ण आडवाणी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पिछले दिनों अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर सुर्खियों में थे. चर्चा थी कि वह भूमि पूजन में शामिल होंगे. इस बात को लेकर ज्यादा सवाल था कि क्या उन्हें न्योता दिया गया है अथवा नहीं.

Updated on: 17 Aug 2020, 11:59 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पिछले दिनों अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर सुर्खियों में थे. चर्चा थी कि वह भूमि पूजन में शामिल होंगे. इस बात को लेकर ज्यादा सवाल था कि क्या उन्हें न्योता दिया गया है अथवा नहीं. लेकिन कोरोना के कारण आडवाणी अयोध्या नहीं गए. लेकिन सोमवार को एक बार उनका नाम फिर से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

यह भी पढ़ें- जेल जाते वक्त विधायक विजय मिश्र ने सीएम योगी को हटाने की चुनौती दी है

न तो उनका जन्मदिन था और न ही उनकी ओर से कोई बयान आया था. इसलिए लोगों को समझ ही नहीं आया कि आखिर आडवाणी क्यों ट्रेंड कर रहे हैं. लोगों ने जब ट्रेंड देखा तो पता चला कि कॉमेडियन कुनाल कामरा के एक ट्वीट में आडवाणी के जिक्र के बाद यह ट्रेंड शुरू हुआ.

कुणाल कामरा अपने ट्वीट्स के जरिए बीजेपी पर अक्सर निशाना साधते हैं. 15 अगस्त की शाम जब भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास की घोषणा की तो ट्विटर पर वही छआए था. कामरा ने एक दिन बाद ट्वीट किया कि ''आप या तो धोनी की तरह रिटायर हो सकते हैं या इतना जीवि रह सकते हैं कि खुद को एलके आडवाणी बनता देख सकते हैं.''

यह भी पढ़ें- रजनीकांत ने दी गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम की हेल्थ अपडेट, कही ये बात

कुणाल कामरा का यह ट्वील लोगों को आपत्तिजनक लगा. ट्विटर पर बड़ी संख्या में लोगों ने कामरा का भला बुरा कहा. कई लोगों ने बीजेपी को स्थापित करने में आडवाणी के योगदान को याद दिलाते हुए कामरा को बेवकूफ और अटेंशन सीकर कहा.