News Nation Logo
Banner

CM ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

CM Mamata Banerjee meets PM Narendra Modi : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Aug 2022, 08:04:04 PM
PM Modi CM Mamata

CM ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी से की मुलाकात (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • चार दिन के दिल्ली दौरे पर हैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
  • ममता ने एक लाख करोड़ के बकाया फंड का मुद्दा उठाया 
  • दिल्ली में विपक्ष के नेताओं से भी मुलाकात कर सकती हैं मुख्यमंत्री

नई दिल्ली:  

CM Mamata Banerjee meets PM Narendra Modi : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. दोनों के बीच ये हाईलेवल मीटिंग पीएम आवास पर हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कई मुद्दों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विस्तार से चर्चा की है. बताया जा रहा है कि सीएम ममता राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी करेंगी. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चार दिन के दिल्ली दौरे पर हैं. 

यह भी पढ़ें : इंदौर के दामाद ने खुद का बनाया अपना 4 सीटर प्लेन, 1 घंटे में 250 KM भरता है उड़ान

इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ जीएसटी बकाया और मनरेगा समेत कई मुद्दों पर विस्तार से बातचीत की है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के सामने एक लाख करोड़ रुपये के बकाया फंड का भी मुद्दा उठाया है. सात अगस्त को होने वाली नीति आयोग की बैठक में भी ममता बनर्जी शामिल होंगी. साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर वे दिल्ली में विपक्ष के नेताओं से भेंट कर सकती हैं. दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले उन्होंने अपनी पार्टी टीएमसी के सांसदों के साथ बैठक की थी. 

यह भी पढ़ें : नहाते हुए युवती का वीडियो बनाते पकड़े गए युवक ने कर ली आत्महत्या

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप घोष ने सीएम ममता और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. दिलीप घोष ने कहा था कि  पीएम मोदी को ये बताने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुलाकात करती हैं कि सेटिंग हो गई है. उन्होंने यह भी कहा था कि इस बात पर केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए, उन्हें ममता के झांसे में नहीं आाना चाहिए.

First Published : 05 Aug 2022, 05:41:19 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.