News Nation Logo
Banner

नहाते हुए युवती का वीडियो बनाते पकड़े गए युवक ने कर ली आत्महत्या

नोएडा के थाना फेस टू इलाके में युवती की नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाते हुए युवती और उसके पिता ने एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा और उसकी पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया. पकड़े गए युवक ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Amit Choudhary | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Aug 2022, 04:41:44 PM
nodia crime news

नहाते हुए युवती का वीडियो बनाते पकड़े गए युवक ने कर ली आत्महत्या (Photo Credit: News Nation)

नोएडा:  

Nodia Crime News :  नोएडा के थाना फेस टू इलाके में युवती की नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाते हुए युवती और उसके पिता ने एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा और उसकी पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया. पकड़े गए युवक ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद थाना फेस टू पुलिस ने मकान मालिक और युवती के पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, थाना फेस 2 इलाके के इलाबास गांव में रहने वाले 21 वर्षीय युवक सुमित जोकि मूल रूप से शाहजहांपुर जिले का रहने वाला है उसको गांव में रहने वाली युवती ने उस वक्त रंगेहाथ वीडियो बनाते हुए पकड़ा जब युवती नहा रही थी. युवती के शोर मचाने पर उसके पिता और अन्य लोग एकत्रित हो गए. लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उसको एक कमरे में बंद कर दिया. वीडियो बनने वाले युवक को जिस कमरे में बंद किया गया था, उसने उसी कमरे के अंदर गले में चुन्नी बांध कर आत्महत्या कर ली. जैसे ही दरवाजा खोला गया तो वीडियो बनाने वाले युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली, जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. 

मामले में एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वीडियो बनाने वाले सुमित को लड़की के पिता और मकान मालिक ने कई घटने कमरे में बंद रखा था. जब सुमित के दोस्त मौके पर पहुंचे और कमरा खोला गया तो उसकी लाश फांसी के पंदे पर लटकी मिली थी. इसके बाद पुलिस को उनके द्वारा सूचना दी गई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मकान मालिक और युवती के पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है.

First Published : 05 Aug 2022, 04:41:44 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.