logo-image

क्या फरीदाबाद के होटल में छिपा था विकास दुबे, पुलिस की रेड में पकड़ा गया साथी

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में विकास दुबे (Vikas Dubey) के छुपे होने का इनपुट मिला था. जिसके आधार पर फरीदाबाद पुलिस ने वहां रेड की. लेकिन वहां विकास दुबे नहीं मिला. लेकिन विकास की जगह उसका एक साथी जरूर मिल गया.

Updated on: 07 Jul 2020, 11:47 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में विकास दुबे के छुपे होने का इनपुट मिला था. जिसके आधार पर फरीदाबाद पुलिस ने वहां रेड की. लेकिन वहां विकास दुबे नहीं मिला. लेकिन विकास की जगह उसका एक साथी जरूर मिल गया. पुलिस को शक है कि विकास वहां मौजूद था. इस खबर के बाद UPSTF की एक टीम फरीदाबाद रवाना हो गई.

कानपुर के मोस्ट वांटेड विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को फरीदाबाद के बड़खल चौक पर बने ओयो गेस्ट हाउस में छापेमारी की. पुलिस की टीम में करीब 30-35 जवान और अधिकारी सादी वर्दी में थे. गेस्ट हाउस पर छापे के दौरान पुलिस ने वहां से विकास दुबे के एक साथी को पकड़ा है, हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें- कानपुर: विकास दुबे मामले में बड़ी कार्रवाई, चौबेपुर थाने के 68 पुलिसकर्मी हुए लाइन हाजिर

आपको बता दें कि 5 दिन से ज्यादा होने के बाद विकास दुबे यूपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 40 टीमें उसकी खाक छान रही हैं. कानपुर के आसपास का इलाका पुलिस ने छान मारा है. यूपी-एमपी, यूपी नेपाल बॉर्डर पर यूपी पुलिस चौबीसों घंटे नजरें गड़ाए है.

कानपुर से निकल कर जाने वाले हर हाईवे, हर सड़क, हर टोल नाके को खंगाला जा चुका है. हर टोल की सीसीटीवी तस्वीरों को दर्जनों बार देखा जा रहा है. बंद पड़े होटल और गेस्ट हाउसों तक में छापेमारी हो रही है.

यह भी पढ़ें- विकास दुबे के करीबी दोस्त जय वाजपेयी से STF कर रही पूछताछ, कुछ ही सालों में आम आदमी से बन गए करोड़पति 

पुलिस के मुताबिक कोरोना के बाद से ही लगभग सभी होटल और गेस्ट हाउस बंद हैं, लिहाजा यहां उनके छुपे होने की उम्मीद बेहद कम है. इसीलिए सबसे ज्यादा पुख्ता यही बात है कि वह अपने किसी जानने वाले या गुर्गे के घर में छुपा है.