News Nation Logo
Banner

6 फरवरी को चक्का जाम की आड़ में हो सकती है हिंसा, मिला खुफिया इनपुट

किसान संगठनों के कल होने वाले चक्का जाम में फिर उपद्रव हो सकता है. खुफिया एजेंसियों को इस संबंध में इनपुट मिल हैं. पुलिस को इनपुट मिला है कि 26 जनवरी की तरह 6 फरवरी के लिए भी इंटरनेशनल साजिश पाकिस्तान के जरिए रची जा रही है.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Feb 2021, 11:55:18 AM
Farmers Protest

6 फरवरी को चक्का जाम की आड़ में हो सकती है हिंसा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

किसान संगठनों के कल होने वाले चक्का जाम में फिर उपद्रव हो सकता है. खुफिया एजेंसियों को इस संबंध में इनपुट मिल हैं. पुलिस को इनपुट मिला है कि 26 जनवरी की तरह 6 फरवरी के लिए भी इंटरनेशनल साजिश पाकिस्तान के जरिए रची जा रही है, इसके पीछे कई खालिस्तानी समर्थक ग्रुप है जो ट्विटर व इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. 

यह भी पढ़ेंः Kisan andolan: क्या है टूलकिट? जिस पर कसा सुरक्षा एजेंसियों ने शिकंजा

सुरक्षाबल होंगे तैनात डबल
शनिवार को होने होने वाले चक्का जाम के ऐलान के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई थीं. खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि चक्का जाम की आड़ में एक बार फिर उपद्रवी हिंसा फैसा सकते हैं. इनपुट मिलने के बाद दिल्ली में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती शाम तक डबल कर दी जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः भारत सरकार के सामने नतमस्तक हुआ ट्विटर, आखिरकार सस्पेंड किया ये अकाउंट

बॉर्डर के पास के 125 प्वाइंट पर निगरानी 
दिल्ली की सभी सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस के साथ सभी बॉर्डर पर केंद्रीय बल भी तैनात किया गया है. दिल्ली एनसीआर से जुड़ते बॉर्डर पर 125 छोटे-बड़े प्वाइंट पर निगरानी बढ़ा दी गई है. पुलिस उन सभी रास्तों पर नजर रख रही है जहां से किसान दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर सकते हैं. इसे लेकर उत्तर प्रदेश और हरियाणा सरकार को भी जानकारी दे दी गई है. 

First Published : 05 Feb 2021, 11:55:18 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.