logo-image

राममंदिर के बहाने विनय कटियार का ओवैसी पर तंज, बोले- हाथी चलता है तो...

अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) के भूमि पूजन की तैयारी तेजी से चल रही है. वहीं इसे लेकर राजनीति भी तेज होती जा रही है.

Updated on: 31 Jul 2020, 12:59 PM

अयोध्या:

अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) के भूमि पूजन की तैयारी तेजी से चल रही है. वहीं इसे लेकर राजनीति भी तेज होती जा रही है. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendar Modi) के अयोध्या न जाने की अपील की थी. अब ओवैसी के बयान पर विनय कटियार ने विवादित बयान दिया है. विनय कटियार ने कहा कि हर पीएम कहीं न कहीं गया है. जो लोग कह रहे कि प्रधानमंत्री को नहीं आना चाहिए सब गड़बड़ बोल रहे हैं, हाथी चलता रहता है कुत्ते भौंकते रहते हैं.

यह भी पढ़ेंः 'कांग्रेस के लिए वोट बैंक ज्यादा महत्वपूर्ण था, मुस्लिम महिलाओं का जीवन नहीं'

विनय कटियार ने कहा कि मंदिर का मार्ग प्रशस्त हो चुका है. भगवान की कृपा है कि उनका नाम सदियों तक रहने वाला है. हमारे पीएम का नाम रहने वाला है. सबके साथ बैठकर काशी मथुरा की लड़ाई को जारी रखना है. सबके साथ विचार विमर्श करेंगे. गौरतलब है कि 5 अगस्त को अयोध्या में रामंदिर का भूमिपूजन होना है. इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi In Ayodhya) भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ेंः कोरोना संकट में डॉक्टरों को वेतन न मिलने पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र को 10 अगस्त तक का अल्टीमेटम

गौरतलब है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राम मंदिर के शिलान्यास में जाने को संविधान के शपथ का उल्लंघन बताया है. साथ ही उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंश को भी याद किया. ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री का भूमि पूजन में शामिल होना उनके संवैधानिक पद की शपथ का उल्लंघन हो सकता है. धर्मनिरपेक्षता हमारे संविधान के मूल ढांचे का हिस्सा है.