logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut Slapped : 'किसी भी महिला के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए'....थप्पड़ कांड पर क्या बोले विक्रमादित्य सिंह?

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सुरक्षाकर्मी ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. महिला ने थप्पड़ मारकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Updated on: 06 Jun 2024, 10:43 PM

न्यू दिल्ली:

हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने वाली कंगना गुरुवार को चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं, इसी दौरान आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला सुरक्षाकर्मी ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कंगना का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें कंगना और एक सुरक्षाकर्मी के साथ बातचीत करती देखी जा सकती हैं. कंगना ने आरोप लगाया कि एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उनके साथ बदसलूकी की और थप्पड़ भी मारा. इसके बाद महिला सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बाद राजनेताओं ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में मंडी सीट से चुनाव हारने वाले विक्रम आदित्य सिंह का भी बयान सामने आया है. 

कांग्रेस नेता ने विक्रमआदित्या सिंह ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता विक्रमआदित्या सिंह ने कहा कि सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल द्वारा बीजेपी नेता कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह का कहा कि, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए, खासकर उस महिला के साथ जो अब संसद सदस्य हैं. सीआईएसएफ कांस्टेबल की कुछ शिकायतें थीं किसानों के विरोध के संबंध में लेकिन इस तरह किसी पर हमला करना दुर्भाग्यपूर्ण है और सरकार को इसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए."  उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर अगर उनकी कोई अलग सोच है तो संविधान उन्हें इसे व्यक्त करने का अधिकार देता है. उनके साथ जो हुआ, उसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं. 

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF महिलाकर्मी ने मारा थप्पड़, हिरासत में सीआईएसएफ जवान

कंगना ने क्या कहा?

इस घटना के बाद कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि जब मैं दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही थी तो इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सुरक्षाकर्मी ने गाली-गलौज शुरू कर दी. सुरक्षा गार्ड ने धक्का दिया. कंगना ने बताया कि आपने किसान आंदोलन को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया था. 

आपको बता दें कि इस पूरी घटना के बाद महिला सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें- थप्पड़ मारने की घटना के बाद कंगना रनौत ने दिया मैसेज, वीडियो शेयर कर बोलीं- पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद..