logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF महिलाकर्मी ने मारा थप्पड़, हिरासत में सीआईएसएफ जवान

मंडी कांस्टेंसी से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत संसद की ओर कदम बढ़ा रही हैं, आज कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हो रही हैं, इसी दौरान खबर सामने आई है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मारा है.

Updated on: 06 Jun 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

मंडी कांस्टेंसी से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत संसद की ओर बढ़ रही हैं. आज कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हुई हैं. इसी दौरान खबर सामने आई है कि कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कर्मी ने थप्पड़ मारा है. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो, CISF के एक महिलाकर्मी ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.  

CISF महिलाकर्मी ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़

कंगना रनौत अपने करियर में एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. चार बार नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट जीतने के बाद एक सक्रिय राजनेता के रूप में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कंगना ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कार से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह दिल्ली के लिए रवाना होने की जानकारी देती दिखीं, इसी दौरान अब खबर सामने आई है कि जब एक्ट्रेस चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो, CISF के एक महिलाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.  

विस्तारा एयरलाइन्स से दिल्ली हो रही थी रवाना

जानकारी के मुताबिक, कंगना द्वारा किसान आंदोलन में महिला किसानों की ओर से दिए गए बयान से आहत CISF महिलाकर्मी कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा है. एक्ट्रेस की शिकायत के बाद, कुलविंदर कौर को कमांडेंट के कमरे में बिठाया गया. जिसके बाद अब उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. कंगना रनौत को आज मंडी से सांसद बनने के बाद चंडीगढ़ से दिल्ली विस्तारा एयरलाइन्स रवाना हो रही थी. इस दौरान जब वह  सिक्योरिटी चेकअप के लिए आगे बढ़ी तो, CISF महिलाकर्मी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. एक्ट्रेस अब दिल्ली के लिए रवाना हो चुकीं है.

 
पहले भी एक्ट्रेस के साथ हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ ऐसी घटना हुई हो. चार साल पहले भी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ ऐसी ही घटना होने की खबर सामने आई थी.