logo-image
लोकसभा चुनाव

नोएडा के रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ को वीडियो आया सामने

नोएडा के रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ को वीडियो आया सामने

Updated on: 22 Jan 2023, 11:10 AM

नोएडा:

नोएडा के सेक्टर-46 की ग्लोरी मार्केट में दबंगों ने फिट फूडी रेस्टोरेंट चलाने वाले भाई-बहन को पीटा है। कुछ युवक उनके रेस्टोरेंट के आगे स्टंट कर रहे थे। भाई-बहन ने स्टंट करने से रोका। इस पर युवक भड़क गया। उसने लाठी डंडों से दोनों पर हमला करते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की। फिलहाल इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पहचान करने का प्रयास कर रही है। इन सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह घटना थाना-39 इलाके में 19 जनवरी की रात हुई है। पूरी वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस से भाई-बहन ने शिकायत की है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवक रेस्टोरेंट के बाहर रखी कुर्सियों को उठाकर रेस्टोरेंट के अंदर फेंक रहे हैं। इससे रेस्टोरेंट का कांच भी टूट गया है।

वहीं, कुछ युवक हाथ में लाठी-डंडा लेकर रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ कर रहे हैं। इससे डरे-सहमे भाई बहन रेस्टोरेंट के बाहर दूर खड़े हो गए। वीडियो सामने के आने के बाद इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। उनका कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.