News Nation Logo
Banner

राम मंदिर निर्माण के लिए आज से चंदा जुटाएगी VHP, राष्ट्रपति देंगे पहला दान

राम मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि और वीएचपी के अध्यक्ष आलोक कुमार 15 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) से मुलाकात करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Jan 2021, 09:17:13 AM
president ramnath kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए धन एकत्र करने के लिए वीएचपी (Vishva Hindu Parishad) का अभियान मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के साथ 14 जनवरी से शुरू हो गया. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि और वीएचपी के अध्यक्ष आलोक कुमार 15 जनवरी को सुबह 11 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) से मुलाकात करेंगे. राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद प्रतिनिधिमंडल सुबह 11.45 बजे एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेगा.

ये भी पढ़ें- Indian Army Day 2021: राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने सेना के वीर जवानों को किया नमन

खबरों के मुताबिक राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चंदा देने वाले पहले सहयोगी होंगे. हालांकि, इस बात पर सभी की निहागें टिकी होंगी कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राम मंदिर निर्माण के लिए कितनी राशि चंदे के रूप में भेंट करते हैं. बताते चलें कि राम मंदिर निर्माण के लिए वीएचपी के कार्यकर्ता देशभर में 5 लाख से भी ज्यादा गांवों में 12 करोड़ से भी ज्यादा परिवारों के साथ संपर्क करेंगे और चंदा मांगेंगे.

First Published : 15 Jan 2021, 09:17:13 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.