logo-image

गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा को लेकर 4 जुलाई से डायवर्ट रहेंगे रूट, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा को लेकर 4 जुलाई से डायवर्ट रहेंगे रूट, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Updated on: 01 Jul 2023, 08:55 PM

गाजियाबाद:

कांवड़ यात्रा को सुगम और सुरक्षित बनाने के लिए प्रशासन ने रोड मैप तैयार किया है। गाजियाबाद से दिल्ली राजस्थान पंजाब हरियाणा के लाखों कांवड़िये गुजरेंगे। जिले में कांवड़ के दो मार्ग हैं जिनसे होकर लाखों श्रद्धालु गुजरते हैं। अब कंवाड़ यात्रा को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है जो 18 जुलाई तक जारी रहेगा।

जिले में कांवड़ के दो मार्ग हैं, इनमें एक मार्ग 25 किमी लंबा मुरादनगर से टीला मोड पाइपलाइन रोड तक और दूसरा 42.5 किमी लंबा कादराबाद बार्डर से गाजियाबाद-दिल्ली बार्डर तक है। अब कंवाड़ यात्रा को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चार जुलाई की रात मेरठ रोड पर से भारी वाहनों की एंट्री बंद कर दी जाएगी और हल्के वाहनों के लिए यह पाबंदी आठ जुलाई से लागू होगी। हल्के और भारी वाहनों के लिए यह प्लान 18 जुलाई तक लागू रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.