News Nation Logo
Banner

हैदराबाद: UP CM योगी आदित्यनाथ ने श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह हैदराबाद के चारमीनार इलाके में श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में माता के दर्शन किये. उन्होंने माता भाग्यलक्ष्मी की पूजा अर्चना की और देश की समृद्धि की कामना की.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 03 Jul 2022, 09:12:01 AM
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath offered prayers at Shri BhagyaLaxmi Mandir  Charminar i

Yogi Adityanath offered prayers at Shri BhagyaLaxmi Mandir (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा
  • योगी ने की पूरे देश के कल्याण की कामना 
  • आज पीएम मोदी के साथ मंच करेंगे साझा

हैदराबाद:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह हैदराबाद के चारमीनार इलाके में श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर (Shri BhagyaLaxmi Mandir) में माता के दर्शन किये. उन्होंने माता भाग्यलक्ष्मी की पूजा अर्चना की और देश की समृद्धि की कामना की. योगी आदित्यनाथ बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं. कार्यकारिणी की बैठक के बाद हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वो मंच साझा करेंगे. और बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैदराबाद में कई रैलियां पहले भी कर चुके हैं. उन्हें तेलंगाना में लोगों का काफी प्यार भी मिलता रहा है. इस बार भी तेलंगाना में बीजेपी की योजनाओं में योगी आदित्यनाथ का नाम सबसे ऊपर है. योगी आदित्यनाथ से जुड़े लोगों ने बताया कि सीएम योगी ने माता भाग्यलक्ष्मी से पूरे देश के कल्याण के लिए प्रार्थना की. 

ये भी पढ़ें: हैदराबाद: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन, पीएम मोदी का समापन संबोधन; शाम को विशाल जनसभा

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन

हैदराबाद में जारी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा दिन और आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक में शामिल होने के लिए मौजूद हैं. वो कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन भी शामिल हुए थे. आज प्रधानमंत्री के समापन भाषण के साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन हो जाएगा. इस कार्यकारिणी बैठक में पार्टी की ओर से लिए जाने वाले रिजोल्यूशन पर सभी की नजर रहेगी. कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री आज हैदराबाद में ही विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे, जिसमें योगी आदित्यनाथ का नाम प्रमुख है.

First Published : 03 Jul 2022, 09:12:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.